×

Ghaziabad News: गाजियाबाद चिकन शॉप बंद करवाने पहुंचे बीजेपी विधायक, संचालक को कह दी ये बात

Ghaziabad News: गाजियाबाद बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक चिकन शॉप पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने चिकन शॉप संचालक से कहा कि चिकन शॉप बंद कर दे, नहीं तो बच नहीं पाएगा। मौके पर विधायक ने पुलिस भी बुला ली। इस मामले से जुड़ा विधायक का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Dec 2021 1:06 PM GMT
Ghaziabad News In Hindi
X

Ghaziabad: गाजियाबाद चिकन शॉप बंद करवाने पहुंचे बीजेपी विधायक। 

Ghaziabad News: गाजियाबाद बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Ghaziabad BJP MLA Nandkishore Gurjar) एक चिकन शॉप पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने चिकन शॉप संचालक (Chicken Shop Operator) से कहा कि चिकन शॉप बंद कर दे, नहीं तो बच नहीं पाएगा। मौके पर विधायक ने पुलिस भी बुला ली। इस मामले से जुड़ा विधायक का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

गाजियाबाद के लोनी इलाके (Loni area of Ghaziabad) के विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nandkishore Gurjar) एक वीडियो में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाई देता है कि नंद किशोर गुर्जर (BJP MLA Nandkishore Gurjar) एक चिकन शॉप पर पहुंचे हुए हैं। जहां पर भीड़ लगी हुई है। इस दौरान वह चिकन शॉप संचालक को कहते हैं, कि दुकान को बंद कर दो। यह दुकान अवैध रूप से चल रही है। वहीं, भीड़ में खड़ी हुई महिला भी कहती है, कि दुकान बंद होनी चाहिए। इस बीच चिकन शॉप का संचालक (Chicken Shop Operator) सब कुछ सुन रहा होता है। विधायक इस दौरान पुलिस को फोन करते है। इस बीच विधायक ने चिकन शॉप संचालक (Chicken Shop Operator) को कह दिया कि 'दुकान बंद कर दे, नहीं तो बच नहीं पाएगा'। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।


क्या विधायक दे रहे हैं धमकी

वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें लोग कर रहे हैं। क्या विधायक चिकन शॉप संचालक को धमकी दे रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी विधायक कई बार इलाके में अवैध रूप से चल रही चिकन और मीट शॉप बंद करवा चुके हैं। उनका कहना है कि पास में हिंडन एयरबेस है। जहां से उड़ाने जाती हैं। अवैध रूप से चलने वाली चिकन शॉप की वजह से उड़ानों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। विधायक को गुस्से में देखकर चिकन शॉप संचालक ने अपनी दुकान बंद कर दी और वहां से चला गया।


हालांकि विधायक का कहना है कि वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे, और किसी भी तरह से अवैध रूप से चल रही चिकन शॉप नहीं चलने देंगे। उन्होंने कहा कि अगर अतिक्रमण या इस तरह की अवैध दुकानों की वजह से माहौल खराब होगा तो अपने कार्यकर्ताओं की मदद से वो एक्शन लेंगे। इस मामले में उन्होंने एसएसपी को पत्र भी लिखा है।


एसएसपी से मामले में जल्द एक्शन लेने की करेंगे मांग

विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nandkishore Gurjar) ने पुलिसकर्मियों पर भी आरोप लगाया है कि वह अपनी ड्यूटी सही से नहीं कर रहे हैं। उनकी तरफ से एसएसपी से मांग की गई है कि जल्द इस मामले में एक्शन लिया जाए और कानून व्यवस्था को लेकर जरूरी दिशा निर्देश देकर सुधार किया जाए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story