×

Ghaziabad News: जिस मासूम बच्चे की लंबी उम्र की कामना करके लौट रहे थे, ट्रक ड्राइवर की गलती ने बच्चे समेत पांच की ले ली जान

Ghaziabad News: तेज रफ्तार ट्रक ने अल्टो गाड़ी को टक्कर मार दी। गाड़ी में दो दंपति समेत 7 लोग सवार थे। जिनमें 3 बच्चे शामिल थे।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Monika
Published on: 7 Sep 2021 5:16 AM GMT
road accident
X

रोड एक्सीडेंट (फोटो : सोशल मीडिया )

Ghaziabad News: सड़क हादसे (Road Accident) में दो परिवारों की खुशियां छीन ली। मामला मसूरी थाना क्षेत्र के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi Meerut Expressway) का है। जहां पर तेज रफ्तार ट्रक ने अल्टो गाड़ी को टक्कर मार दी। गाड़ी में दो दम्पती समेत 7 लोग सवार थे। जिनमें 3 बच्चे शामिल थे। हादसे में दोनों दम्पती समेत पांच की मौत हो गई। मरने वालों में 1 साल की बच्ची भी शामिल है। पता चला है कि ट्रक गलत दिशा से आ रहा था।

बताया जा रहा है कि इंदिरापुरम इलाके के रहने वाले दम्पती अपने परिचित दम्पती और उनके बच्चों के साथ हरिद्वार से वापस लौट रहे थे। हरिद्वार में दम्पती ने अपने 1 वर्ष के बच्चे का मुंडन करवाया था। घर में खुशियां ही खुशियां थी। घर लौटने के बाद ही यह कार्यक्रम होने वाला था। लेकिन उससे पहले ही देर रात दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने अल्टो गाड़ी में टक्कर मार दी। दोनों दम्पती की हादसे में मौत हो गई। जबकि 1 वर्ष के उस बच्चे की भी मौत हो गई जिसका मुंडन करवा कर लौट रहे थे। गाड़ी में सिर्फ दो बच्चे ही जिंदा रह गए जो तड़प रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को मौके से हटाया, और सभी को अस्पताल पहुंचाया। हादसा बेहद हृदय विदारक है। दोनों बच्चों को लेकर अब सबकी चिंता बनी हुई है, जो अस्पताल में एडमिट है।

कार एक्सीडेंट (फोटो : सोशल मीडिया )

पैदल भागने की कोशश में पकड़ा गया ड्राईवर

मौके से ट्रक ड्राइवर ने पैदल ही भागने की कोशिश की जिसे भोजपुर इलाके से पकड़ा गया। ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है। और हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है। ट्रक ड्राइवर नशे में तो नहीं था,इस बात की भी जांच की जा रही है। अक्सर तेज रफ्तार और गलत दिशा में वाहन चलाने की वजह से हादसे हो जाते हैं। लेकिन लोग सबक नहीं लेते हैं। ये हादसे आमतौर पर ट्रक ड्राइवरों की गलती से होते हैं। दो परिवारों के तबाह होने का कारण भी एक बार फिर ऐसी ही लापरवाही बनी है।

कार एक्सीडेंट (फोटो : सोशल मीडिया )

ट्रैफिक नियमों को तोड़ता जान को खतरा

ट्रैफिक पुलिस को मामले में ठोस कार्रवाई करने की जरूरत है। ताकि ऐसे हादसे दोबारा न हो। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक काफी तेज रफ्तार से रहता है। लेकिन अगर यहां कोई गलत दिशा में आता है या ट्रैफिक नियमों को तोड़ता है, तो वह अपने साथ-साथ दूसरे लोगों की जान के लिए भी खतरा बनता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story