×

Ghaziabad News: पुलिस ने छेड़छाड़ के खिलाफ की अनोखी कार्रवाई, पीड़िता ने मनचले को चौकी में बांधी राखी

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद में एक पीड़िता को मनचले से सुरक्षित करने के लिए पुलिस ने पीड़िता द्वारा मनचले के हाथ में राखी बंधवा दी।

Bobby Goswami
Published on: 20 Aug 2021 10:37 AM GMT
Police took a unique action against molestation, the victim tied a manchale in a checkpoint
X

 गाजियाबाद: पीड़िता ने चौकी में मनचले को बांधी राखी

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद में एक पीड़िता को मनचले से सुरक्षित करने के लिए पुलिस ने पीड़िता द्वारा मनचले के हाथ में राखी बंधवा दी। रक्षाबंधन से पहले पुलिस की इस कार्रवाई की चर्चा हर जगह हो रही है। मनचले के चेहरे पर भी इसके बाद शर्मिंदगी दिखाई दी। इससे जुड़ा हुआ लाइव वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मामला गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के कस्बा पुलिस चौकी के सामने आया है। यहां पर एक मनचले को सुधारने के लिए पुलिस ने अनोखा ठोस कदम उठाया। पुलिस चौकी पर पीड़िता के सामने लाकर मनचले को खड़ा कर दिया गया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस की मौजूदगी में मनचले के हाथ में राखी बांधी।

शर्मिंदा हो गया मनचला

पुलिस द्वारा राखी बंधवाने के बाद मनचले के हाथों से ही पीड़िता को शगुन भी दिलवाया गया। यह मामला लगातार चर्चा का विषय बन गया है। मनचले को चेतावनी दी गई है कि वह हर साल पीड़िता से इसी तरह राखी बंधवायेगा। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस का धन्यवाद अदा कर यह बोली युवती

पुलिस ने मनचले को कठोर चेतावनी दी है, कि अगर दोबारा किसी तरह की शिकायत मिली तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल के मामले में भी मनचले पर कार्रवाई की जा रही है। मनचले पर हुई इस कार्रवाई से युवतियां काफी खुश है। पीड़िता ने भी पुलिस को कई बार धन्यवाद अदा किया। अब पीड़िता खुद को सुरक्षित महसूस कर पाएगी। क्योंकि राह चलते हैं मनचला पीड़िता को परेशान करता था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story