×

Ghaziabad News Today: धड़ को घर में छोड़कर सिर को लगा दिया ठिकाने, दोस्ती में लोमहर्षक हत्याकांड

Ghaziabad News Today: गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके के लाल कुआं कॉलोनी से सामने आया है। यहां पर एक घर से एक लाश मिली। लाश काफी बुरी हालत में थी और इसका सिर भी गायब था।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Chitra Singh
Published on: 7 Dec 2021 3:35 AM GMT
Crime News
X

मृतक (फाइल फोटो- न्यूज ट्रैक)

Ghaziabad News Today: गाजियाबाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त का गला काटकर सिर को धड़ से अलग कर दिया। यह सब दोस्त के घर पर किया गया। धड़ को दोस्त के घर पर छोड़ कर उसका सिर दोस्त ने कहीं और ठिकाने लगा दिया। मामला बेहद सनसनीखेज है। आखिर एक दोस्त ने क्यों अपने जिगरी दोस्त का इस बेरहमी से कत्ल कर दिया, जानने के लिए पढ़िए पूरी रिपोर्ट।

मामला गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके के लाल कुआं कॉलोनी से सामने आया है। यहां पर एक घर से एक लाश मिली। लाश काफी बुरी हालत में थी और इसका सिर भी गायब था। सीधे शब्दों में कहा जाए तो सिर्फ धड़ बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने जब लाश की पहचान की तो पता चला कि लाश प्रमोद कुमार नाम के व्यक्ति की थी, जिसकी उम्र 37 वर्ष थी। प्रमोद कुमार मूल रूप से कासगंज का रहने वाला था। कवि नगर इलाके की एक फैक्ट्री में प्रमोद मशीन ऑपरेटर के तौर पर काम करता था। प्रमोद की पत्नी कासगंज में ही रहती है। पिछले करीब 36 घंटे से प्रमोद की पत्नी प्रमोद को कांटेक्ट करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन प्रमोद का फोन नहीं मिलने से पत्नी डर गई। कासगंज से पत्नी प्रमोद के कमरे पर पहुंची। दरवाजा नहीं खुला और अंदर से बदबू आती हुई महसूस हुई। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस ने आकर दरवाज़ा खोला तो अंदर प्रमोद का धड़ बिस्तर पर पड़ा हुआ था। इलाके के लोग भी एकत्रित हो गए। जैसे ही लोगों को पता चला कि इलाके के एक कमरे में सर कटी लाश मिली है, सभी लोग दहशत में आ गए। पुलिस ने जांच पड़ताल आगे बढ़ाई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। थोड़ी सी जांच के बाद ही पुलिस को पता चल गया कि प्रमोद की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके जिगरी दोस्त संदीप मिश्रा ने की है, क्योंकि संदीप मिश्रा का ही यहां पर आना जाना था।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (फोटो- न्यूज ट्रैक)

सिर कटी लाश के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने मृतक प्रमोद के दोस्त संदीप मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है, जो मूल रूप से आजमगढ़ का रहने वाला है। संदीप और प्रमोद साथ में ही काम करते थे। संदीप से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। और मृतक प्रमोद का कटा हुआ सिर भी घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक सुनसान इलाके से बरामद करवा दिया है। आरोपी से वह चाकू भी बरामद कर लिया गया है, जिससे प्रमोद का गला काटा गया था।

पुलिस पूछताछ में आरोपी संदीप मिश्रा ने बताया है, कि उसकी अपने दोस्त प्रमोद से मामूली बात पर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि संदीप ने घर में रखे चाकू से प्रमोद की हत्या कर दी। वह काफी डर गया था। इसलिए उसने लाश का सिर काट कर कहीं और फेंकने का फैसला किया। उसने सोचा था कि धड़ को भी अलग से ठिकाने लगा देगा। लेकिन डर की वजह से दोबारा प्रमोद के कमरे पर नहीं पहुंचा। पुलिस ने धड़ और सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में संदीप से आगे की पूछताछ की जा रही है। वहीं सिर कटी लाश के बारे में सुनकर इलाके के लोग काफी सहमे हुए हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story