×

Ghaziabad News: विधायक का रौब दिखाया, बिना नंबर प्लेट की मर्सिडीज में बैठे MLA का वीडियो वायरल, काफिले में स्टंट करते नजर आए युवक

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी के विधायक का बिना नंबर प्लेट की मर्सिडीज गाड़ी में जाते हुए का वीडियो वायरल हुआ है। लग्जरी गाड़ी पर नंबर प्लेट की जगह प्रधान जी लिखा हुआ है।

Bobby Goswami
Written By Bobby GoswamiPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 12 Aug 2021 5:25 AM GMT
MLAs convoy turned out without number plate
X

बिना नंबर प्लेट के निकला विधायक का काफिला pic(social media)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में लोनी के विधायक के गाड़ियों का काफिला चर्चा का विषय बन गया है। विधायक का बिना नंबर प्लेट की मर्सिडीज गाड़ी में जाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। साथ ही पीछे चल रहे काफिले में लोग स्टंट करते भी नजर आ रहे हैं। अब सवाल यह उठता है कि अगर विधायक ही ऐसा करेंगे तो आम लोगों पर इसका क्या असर पड़ेगा।

गाड़ी के ऊपर स्टंट करता युवक pic(social media)

बता दें कि गाजियाबाद के लोनी के विधायक का बिना नंबर प्लेट की मर्सिडीज गाड़ी में जाते हुए का वीडियो वायरल हुआ है। लग्जरी गाड़ी पर नंबर प्लेट की जगह प्रधान जी लिखा हुआ है। यही नहीं गाड़ी के आगे और पीछे चल रही गाड़ियों के काफिले पर कई युवक स्टंट कर रहे हैं। जिसमें से एक युवक गाड़ी की छत पर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। सेल्फी लेने के लिए यह सब कुछ किया जा रहा है। जिस पर अब सवाल उठ रहे हैं।

हूटर बजाकर नियमों की धज्जियां उड़ा रही गाड़ियां

वायरल वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि गाड़ियों के काफिले में से हूटर की आवाज आ रही है। सबसे पहले आगे की गाड़ी के बारे में आपको बताते हैं जो एक स्कॉर्पियो गाड़ी है। गाड़ी की छत पर एक युवक खड़ा होकर फोटो लेने की कोशिश कर रहा है। वह अचानक लड़खड़ा कर गिरने लगता है। जिसके साथ कोई अनहोनी हो सकती थी। यही नहीं बाकी की गाड़ियों में भी नजर आ रहा है, कि विंडो में से युवक बाहर निकल रहे हैं।

लगातार रोड पर स्टंट हो रहा है। और ट्रैफिक को दूसरी तरफ डायवर्ट होना पड़ा है। इसके बीच में लाल रंग की मर्सिडीज गाड़ी चल रही है। जो ओपन रूप मर्सिडीज गाड़ी है। गाड़ी के पीछे पुलिस वाले दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन गाड़ी पर नंबर प्लेट की जगह प्रधान जी लिखा हुआ है। और उसमें विधायक मौजूद बताए जा रहे हैं। जिनकी एक झलक वीडियो में दिखाई देती है। इस गाड़ी के पीछे चल रहा गाड़ियों का काफिला भी स्टन्ट कर रहा है। कुछ युवक विंडो में से बाहर निकले हुए हैं, और फोटो और वीडियो बना रहे हैं।

विधायक के काफिले की गाड़ियों ने उड़ाई ट्रैफिक नियमों की धज्जियां pic(social media)

ट्विटर पर भी उठाया सवाल

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने ट्विटर पर गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस से पूछा है कि इस मामले में कार्रवाई क्यों नहीं होती। हूटर की आवाज से लोग परेशान हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई गई हैं। सवाल यही उठता है कि क्या इस मामले में कोई कार्रवाई होगी। अभी तक विधायक की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। और ट्रैफिक पुलिस भी मामले पर खामोश है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story