×

Om Prakash Rajbhar News: ओम राजभर का बीजेपी पर निशाना, इनकी सरकार बनी तो 300 रुपये लीटर होगा डीजल पेट्रोल

Om Prakash Rajbhar News: ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी के नेताओं का आपस में ही मतभेद है। बीजेपी में आपस की लड़ाई में यूपी में सरकार चल रही है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Ragini Sinha
Published on: 26 Dec 2021 2:04 PM GMT
Up election news
X

Om Prakash Rajbhar News: ओमप्रकाश राजभर आज गाजियाबाद में कश्यप समाज के कार्यक्रम में पहुंचे, जहां पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं का आपस में ही मतभेद है। उन्होंने कहा कि केशव मौर्य को दिल्ली में सोफे पर बैठाया गया, जबकि योगी जी को पैदल कर दिया गया। आपस की लड़ाई में यूपी में सरकार चल रही है। सपा के करीबी परफ्यूम कारोबारी के घर पर आयकर रेड में मिली नकदी के मामले में उन्होंने कहा कि वह तो भारतीय जनता पार्टी का करीबी है। कोई भी घटना होती है सीधे सपा पर निशाना साध दिया जाता है। क्योंकि बीजेपी इसे समाजवादी से डर रही है।


बीजेपी आई तो पेट्रोल डीजल 300 रुपये लीटर होगा

ओवैसी के द्वारा पुलिस पर दिए गए बयान के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस में हमारे और आपके भाई हैं। उनके ऊपर लॉ एंड आर्डर की जिम्मेदारी है। उनके खिलाफ इस तरह की बातें निंदनीय है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनकी सरकार आई, तो इस बार पेट्रोल डीजल 300 रुपये लीटर होगा। सरसों का तेल भी 300 रुपये तक पहुंचेगा। उन्होंने सपा से अपने गठबंधन के बाद सीटों के बंटवारे पर पूछे गए सवाल पर कहा, कि हम बिना शर्त के चुनाव लड़ेंगे। सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। जिसकी जितनी संख्या भारी, उसका उसकी उतनी हिस्सेदारी। उन्होंने कहा कि मैं उपमुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता।

'बीजेपी नकल मारने वाली पार्टी है'

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन के मामले पर भी उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा, और कहा कि बीजेपी नकल मारने वाली पार्टी है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के मामले पर उन्होंने कहा कि उसका पैसा अखिलेश यादव ने अलॉट किया था। लेकिन आनन-फानन में ना टॉयलेट बना ना कहीं सर्विस रोड बनी, और उसका उद्घाटन कर दिया गया।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story