×

Ghaziabad News: टीन शेड में करंट आने से 5 लोगों की मौत, सामने आया दिल दहला देने वाला लाइव वीडियो

बुधवार की सुबह सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग इलाके में एक दुकान के टीन शेड में करंट आ गया था, जिसमें 3 बच्चों समेत पांच की मौत हो गई थी। मामले से जुड़ा लाइव सीसीटीवी दिल दहला देने वाला है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Ashiki
Published on: 1 Sep 2021 5:09 PM GMT
tragic accident in ghaziabad
X

 टीन शेड में करंट आने से 5 लोगों की मौत 

Ghaziabad News: राकेश मार्ग इलाके में 5 लोगों की करंट लगने से मौत के मामले से जुड़ा लाइव सीसीटीवी सामने आया है। आपको बता दें कि बुधवार की सुबह सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग इलाके में एक दुकान के टीन शेड में करंट आ गया था, जिसमें 3 बच्चों समेत पांच की मौत हो गई थी। मामले से जुड़ा लाइव सीसीटीवी दिल दहला देने वाला है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग टीन शेड के नीचे खड़े हुए हैं। अचानक अफरा-तफरी मच जाती है। गोद में एक बच्चे को लिए हुए किशोर दुकान की तरफ इसी दौरान पहुंच जाता है, और उसे करंट अपनी चपेट में ले लेता है। इस बात को देखकर एक युवक दौड़ता हुआ आता है, और वह भी करंट में चिपके हुए लोगों को बचाने की कोशिश करता है। और शिकार हो जाता है। बाद में पूरा इलाका एकत्रित हो जाता है। और अफरातफरी का माहौल बन जाता है। धीरे-धीरे चीख-पुकार मच गई। हादसे में उस किशोर और दो बच्चों की मौत हो गई। यही नहीं एक महिला और युवक की भी मौत हो गई। इस तरह से 5 लोगों की मौत हो गई थी।

डीएम ने किया कमेटी का गठन

यहां यह भी बता दें, कि डीएम ने पूरे मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन किया है, जो जल्द अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।कमेटी में क्षेत्राधिकारी लेवल के अधिकारी शामिल हैं। मामले को शासन ने भी काफी गंभीरता से लिया है, और जल्द मामले में किसी नतीजे तक पहुंचने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

इस गंभीर हादसे को देखते हुए मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं। 2 लाख का मुआवजा मृतकों के परिवारों को भी दिया गया है। मामले में दुकानदार की लापरवाही की बात बिजली विभाग की तरफ से कही गई है। हालांकि जांच के बाद यह साफ होगा कि हादसे में लापरवाही किसकी थी।लेकिन हादसे से जुड़ा हुआ लाइव वीडियो लोग लगातार देखकर शेयर कर रहे हैं। लेकिन यह वीडियो विचलित भी कर सकता है। इलाके में जलभराव भी काफी ज्यादा था।जिससे सवाल यह खड़ा हो रहा है कि क्या सीलन की वजह से टीन शेड में करंट आया।ऐसे तमाम सवाल हैं जिनका जवाब जांच के बाद ही साफ होगा।लेकिन कई अलग-अलग परिवारों से जुड़े हुए 5 लोगों की मौत ने पूरे गाजियाबाद को गमगीन कर दिया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story