×

UP Election 2022: सीएम योगी ने गजियाबाद पहुंचकर दिया जीत का मंत्र, बोले- BJP ने पूरा किया हर वादा

UP Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ आज जब पार्टी के चुनाव प्रचार के सिलसिले में गाजियाबाद पहुंचे तो उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के साथ पार्टी की उपलधियों को आम जनता तक पहुंचाने की बात कही।

Network
Report NetworkPublished By Shreya
Published on: 23 Jan 2022 10:09 AM GMT
UP Election 2022: सीएम योगी ने गजियाबाद पहुंचकर दिया जीत का मंत्र, बोले- BJP ने पूरा किया हर वादा
X

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज जब पार्टी के चुनाव प्रचार (Chunav Prachar) के सिलसिले में गाजियाबाद (Ghaziabad) पहुंचे तो उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के साथ पार्टी की उपलधियों को आम जनता तक पहुंचाने की बात कही। साथ ही यह भी कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) ने 2017 के संकल्प पत्र के एक-एक वादे को पूरा किया है।

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा सरकार ने जो वादे किए थे वह पांच साल में पूरे हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिका से अगर तुलना करें तो अमेरिका की आबादी 33 करोड़ है उसके बावजूद भारत से दोगुनी मौतें कोरोना से हुईं हैं।

बीजेपी ने पूरा किया एक-एक वादा

गाजियाबाद के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 के चुनाव में संकल्प पत्र के आधार पर एक-एक वादे को पूरा किया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी देश और विदेश में कोरोना महामारी सबसे बड़ी बीमारी है। कोरोना काल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भी कार्य किए हैं, वह पूरी दुनिया के लिए मॉडल बने हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना कालखंड में कांग्रेस, सपा और बसपा मैदान से गायब थी, सिर्फ केंद्र और प्रदेश सरकार या बीजेपी के कार्यक्रता एक-एक लोग का जीवन बचाने के लिए जद्दोजहद कर रही थी। जो संकट के समय आपका साथी नहीं तो उस व्यक्ति को आप चुनाव के समय अपना साथी कैसे चुन सकते हैं। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले बिजली आती ही नहीं थी, जो आज कह रहें कि 300 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि पूरी दुनिया ने प्रधानमंत्री के कार्य को सराहा है। उन्होंने कहा कि भारत की अमेरिका से तुलना करें तो भारत की आबादी सबसे ज्यादा है।

हर घर योजना लाएगी बीजेपी सरकार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना काल के दौरान भाजपा सरकार ने वैक्सीन के साथ-साथ राशन और लोगों का इलाज भी फ्री किया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सभी राजनीतिक दल गायब थे। मगर केंद्र सरकार, प्रदेश सरकार और भाजपा संगठन ने जमीन पर जाकर काम किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार हर घर योजना ला रही है। इसमें सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story