×

Ghaziabad Crime News: सलाम न करने पर दबंग ने लोहे के रॅाड से कर दी पिटाई, पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी

दबंग ने युवको को सिर्फ सलाम न करने के लिए जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई की विडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है

Bobby Goswami
Published on: 21 July 2021 11:45 AM GMT (Updated on: 21 July 2021 11:48 AM GMT)
Brutally beat the youth by musclemen
X

 युवक की पिटाई करता दबंग

Ghaziabad Crime News: जब किसी के पास थोड़ी शक्ति और पावर आ जाती है तो वो किसी को नहीं समझता है और अपने बाहुबल से सबको डराने के काम करता है। उसके डर से कोई व्यक्ति उसके खिलाफ नहीं बोल पाता है। क्योंकी कोई भी अपने जान जोखिम में डालना नहीं चाहता है इस प्रकार के लोगों से उलझ कर।


युवक की पिटाई करता दबंग


ठीक इसी प्रकार की घटना गाजियाबाद से आ रही है जहां एक युवक को इलाके के दबंग व्यक्ति ने पकड़कर पीट दिया। मामला सिर्फ सलाम करने का था, दबंग ने उस राहुल नामक लड़का को कहता था की उसकों आते-जाते सलाम करना लेकिन वो नहीं करता था। इसी बात से क्षुब्ध होकर उसे एक दिन पीट दिया। लेकिन हैरान करने वाली बात ये रही की उसे बचाने वाला वहां कोई नहीं आया था। उपस्थि लोग सिर्फ मुकदर्शक बन कर देख रहे थें।

पिटाई का विडियो वायरल हो रहा है


युवक की पिटाई करता दबंग


दबंग युवकों को सलाम नहीं करना एक युवक को काफी भारी पड़ा,और उसकी रोड पर दिनदहाड़े जमकर पिटाई की गई। पिटाई का लाइव वीडियो कई सवाल खड़े कर रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिनदहाड़े एक युवक की जमकर पिटाई की जा रही हैं। लाठी डंडे और लोहे की रॉड से युवक की पिटाई का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

युवक ने की पुलिस से शिकायत


वारदात लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के संगम विहार इलाके में हुई। पीड़ित युवक का नाम राहुल बताया जा रहा है। राहुल इलाके में ही रहता है। राहुल रोजाना अपने काम पर जाता है। कल भी राहुल अपने काम पर जा रहा था। रास्ते में उसे दो युवक मिले, जिन्होंने उससे मारपीट शुरू कर दी। राहुल ने पुलिस को बताया है कि यह विवाद पहले से चला रहा है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक इलाके में खुद को दबंग बताते हैं। पहले भी उन्होंने राहुल से कहा था,कि जब भी वह इलाके से निकलेगा तो उन्हें सलाम करेगा। लेकिन राहुल ने ऐसा नहीं किया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई।


दबंग युवकों का खौफ इतना है कि दिनदहाड़े वे राहुल की पिटाई कर रहे हैं, और किसी की हिम्मत नहीं हो रही है, कि कोई पुलिस को बुलाकर राहुल की जान बचा पाए। वीडियो कई सवाल खड़े करता है। क्या गाजियाबाद में दबंगों के हौसले बुलंद हो चुके हैं और उन्हें किसी का खौफ नहीं है। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।दोनों आरोपियों की पहचान भी हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि मामला पूर्व में चले आ रहे विवाद का है। जिस पर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story