×

Ghaziabad News : दुकान पर खड़े थे बच्चे, महिला और पुरुष,अचानक आये करंट ने ले ली सभी की जान

Ghaziabad News : गाजियाबाद में बारिश की वजह से दुकान में करंट आ गया। जिसकी वजह से 4 लोगों की मौत हो गई।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Shraddha
Published on: 1 Sep 2021 9:49 AM GMT
घटना स्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़
X

घटना स्थल पर उमड़ी लोगों की भीड़ 

Ghaziabad News : गाजियाबाद (Ghaziabad) में बारिश की वजह से दुकान में करंट आ गया। जिसकी वजह से 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। जबकि 35 साल की महिला और पुरुष भी करंट की चपेट में आ गए। हादसे के बाकी कारणों की जांच करने के लिए मौके पर पुलिस पहुंची है।

इस हादसे की वजह से इलाके की बिजली सप्लाई काटी गई है। हादसे के पीछे नगर निगम की बड़ी लापरवाही वजह हो सकती है। क्योंकि इलाके में जलभराव हो गया था, और सीलन की वजह से दुकान में करंट आने की आशंका जताई जा रही है।

सिहानी गेट के राकेश मार्ग की घटना

माला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग इलाके का है। जहां पर एक मकान के बाहरी हिस्से में दुकान है और दुकान के ऊपर टीन शेड लगा हुआ है। टीन शेड में अचानक करंट आ गया। दुकान के बाहर ही बच्चे महिला और पुरुष खड़े हुए थे। लोगों ने बच्चों को अपनी आंखों से जूझते हुए देखा और चीख-पुकार होने लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके की बिजली सप्लाई तुरंत बिजली विभाग को कहकर कटवाई। इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां दो बच्चों की मौत हो गई। मरने वाले 2 बच्चों में से एक बच्चे की मां भी मृतकों में ही शामिल है। इस तरह से दो बच्चे और एक महिला की मौत के अलावा, मौके पर खड़े हुए एक युवक की भी मौत हो गई। सभी इलाके के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। इलाके में हमने देखा कि वहां पर जलभराव है। माना जा रहा है कि जलभराव की वजह से दुकान के भीतर की बिजली सप्लाई में कुछ गड़बड़ी हो गई।होगी। जिसकी वजह से टीन शेड में करंट आ गया।


दुकान में करंट आने की आशंका जताई जा रही


साबित हुई मौत की बारिश,वजह लापरवाही

इस घटना से साफ हो गया है, कि कैसे आज की बारिश एनसीआर में 4 लोगों के लिए मौत की बारिश साबित हो गई। लेकिन इसके पीछे वजह लापरवाही है। क्योंकि नगर निगम ने पूर्व में दावा किया था कि सभी नालों की सफाई करवा ली गई है और इलाकों में जलभराव नहीं होगा लेकिन जलभराव हो गया। जलभराव की वजह से ही दुकान के निचले हिस्से में सीलन आ गई होगी। जिसकी वजह से टीन शेड में करंट आने की आशंका है। हालांकि तमाम चीजें जांच के बाद साफ होंगी। क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार का कहना है कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। और जल्द किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा। प्राथमिकता के तौर पर घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया था।

Shraddha

Shraddha

Next Story