×

दर्दनाक हादसा: यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा, टेम्पो ने कर को मारी टक्कर, 4 की मौत, एक घायल

Yamuna Expressway Accident : टैम्पो का टायर फट गया और टैम्पो अनियंत्रित होकर एक कर को जोरदार टक्कर मार दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Nov 2021 5:29 AM GMT (Updated on: 5 Nov 2021 5:59 AM GMT)
Yamuna expressway big accident today
X

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा, टेम्पो ने कर को मारी टक्कर 

Yamuna Expressway Accident : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway Accident) पर आज एक बड़ी दुर्घटना हुई है। वहां एक टैम्पो ने कर को टक्कर मार दी है। हादसे मैं 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भज दिया है और घायल को अस्पताल भेज दिया है।

टैम्पो का टायर फटने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, घटना रबूपुरा थाने के पास हुई है। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि एक टेम्पो ग्रेटर नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी तभी अचानक टैम्पो (Tampo car collision) का टायर फट गया और टैम्पो अनियंत्रित होकर एक कर को जोरदार टक्कर मार दी।

4 लोगों की दर्दनाक मौत, एक घायल

पुलिस ने आगे बताया कि बताया कि कार में कुल पांच लोग सवार थे, जिसमें से 4 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घायल व्यक्ति को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतकों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। बता दें की यह रोड ऐक्सिडेंट का पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं। सड़क हादसा आए दिन होते रहते हैं, जिसमें लोगों को जाने जाती रहती हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story