×

Lucknow News: पत्रकार के साथ खड़े हुए भाजपा नेता नीरज सिंह, लखनऊ के JCP पीयूष मोर्डिया ने की थी अभद्रता

Lucknow News: JCP पीयूष मोर्डिया ने सिग्नेचर बिल्डिंग से रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार शुभम पांडे को धक्का दे दिया और उन्हें हाथ लगाने की जुर्रत की।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 Jan 2023 4:03 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2023 4:50 AM GMT)
X

Lucknow JCP misbehaved with journalist (photo: social media )

Lucknow News: रविवार को मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और ट्विटर टीम के मेंबर मनीष जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी को लेकर लखनऊ में काफी सियासी गहमागहमी थी। अपने कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के विरोध में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव सुबह पुलिस मुख्यालय पहुंच गए थे। अखिलेश के वहां पहुंचने की जानकारी मिलते ही मीडियाकर्मी भी पहंचने लगे। इस दौरान वहां पहुंचे एक मीडियाकर्मी से लखनऊ में JCP के पद पर तैनात पीयूष मोर्डिया ने अभद्रता की। जिसका पत्रकार ने करारा जवाब दिया।

JCP पीयूष मोर्डिया ने सिग्नेचर बिल्डिंग से रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार शुभम पांडे को धक्का दे दिया और उन्हें हाथ लगाने की जुर्रत की। मोर्डिया ने कैमरामैन से भी अभद्रता की। आत्मसम्मान पर आंच आने के बाद पत्रकार ने पीयूष मोर्डिया जैसे सीनियर आईपीएस अधिकारी के द्वारा की गई इस अभद्रता पर अपना तीखा विरोध दर्ज कराया। पत्रकार शुभम से धक्कामुक्की कर रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स पत्रकार शुभम पांडे की जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं आईपीएस पीयूष मोर्डिया इस अभद्रता के लिए जमकर कोसा जा रहा है।


भाजपा नेता नीरज सिंह पुलिस पर भड़के

भाजपा नेता नीरज सिंह भी पत्रकार शुभम पांडे के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने घटना की वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, पत्रकार अपना काम कर रहा था लेकिन पुलिस न जाने क्यों इसे पचा नहीं पायी। अभद्रता कर बैठी, जो ग़लत है, अशोभनीय है। तेवर देखकर लग रहा आज पुलिस का असली पत्रकार से पाला पड़ा है।

सोशल मीडिया पर लोग इस मामले पर खूब लिख रहे हैं और JCP पीयूष मोर्डिया को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर लिखता है - JCP पीयूष मोर्डिया इतना जान लो पूरी ईमानदारी से काम कर रहे पत्रकारों को तुम दलालों में न गिनना जो पुलिस अफसरों के साथ फोटो खींचा कर खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं। शुभम पांडेय ने भी बताया कि पत्रक़ारिता आँख में आँख डाल कर होती है। दलालों और पत्रकारों का फर्क करना सीखो अफसर। वहीं, एक यूजर ने जेसीपी मोर्डिया के खिलाफ सीएम योगीआदित्यनाथ से कार्रवाई करने की मांग की है।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story