×

बिजली विभाग की लापरवाही, मोहर्रम जुलूस में हाइटेंशन लाइन की चपेट में 5 लोग झुलसे

priyankajoshi
Published on: 1 Oct 2017 12:15 PM GMT
बिजली विभाग की लापरवाही, मोहर्रम जुलूस में हाइटेंशन लाइन की चपेट में 5 लोग झुलसे
X

रायबरेली: बिजली विभाग की लापरवाही से रविवार (1 अक्टूबर) को मोहर्रम जुलूस में चल रही डीजे वाली गाड़ी के साउंड हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गई। जिसमें 5 लोग झुलस गए।

गंभीर रूप से झुलसे युवकों को आनन फानन में सीएचसी ले जाया गया। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। फिलहाल, सीएमओ और सीएमएस की देखरेख घायलों का इलाज चल रहा। सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

गांव में मचा हड़कंप

रायबरेली के सलोन थाना क्षेत्र के पक्सरावां गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब जुलूस में चल रही डीजे वाली गाड़ी हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गई। जिसमें थाना क्षेत्र के लालापुर गांव के रहने वाले लवकुश,धर्मराज, अर्जुन, अखिलेश और राजेंद्र झुलस गए। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां सभी घायल खतरे से बाहर है।

घायल खतरे से बाहर

प्रत्यक्षदर्शी इस हादसे के लिए बिजली विभाग को जिम्मेदार बता रहे है। वहीं घटना के बाद डीएम पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। जिलाधिकारी की मानें सभी घायल खतरे से बाहर है और उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के कारणों की जांच की जाएगी। फिलहाल, जुलूस शांतिपूर्वक निकल गया।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story