×

Pratapgarh News: सड़क पर पटक कर पड़ोसी के 4 वर्षीय बच्चे की कर दी हत्या, पिता-पुत्र में चल रही थी मारपीट

Pratapgarh: पिता और पुत्र के बीच विवाद में था। आरोपी युवक ने पड़ोस का रहने वाला चार वर्ष के प्रिंसु नाम का बालक ने पटक पटक कर हत्या कर दी।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 11 Dec 2022 10:51 AM GMT
Neighbor killed 4 Years old Child
X

Neighbor killed 4 Years old Child (Image: Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के भगवा गांव में पिता और पुत्र के बीच विवाद हो रहा था। पड़ोस का रहने वाला चार वर्ष के प्रिंसु नाम का बालक खेलते खेलते आरोपी युवक के घर पहुंचा। गुस्से से आगबबूला अरविंद चौहान ने चार वर्षीय बालक को सड़क सड़क पर पटक पटक कर मार डाला। जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। परिजन उसे आनन-फानन में निजी वाहन से मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने देखते ही मासूम बालक को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद से आसपास इलाके में मचा हड़कंप

इस घटना के बाद से आसपास इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि उदयपुर थाना क्षेत्र के भगवा गांव में अरविंद चौहान और उसके पिता के बीच किसी बात को लेकर के विवाद हो रहा था। जिसमें पिता और पुत्र के बीच जमकर मारपीट भी हुई थी। जहां खेलते खेलते मासूम बच्चा उसके पास पहुंचा उसके बाद अरविंद ने उसे सड़क पर पटक-पटक कर मार डाला। इसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। निजी वाहन से मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी: ASP

इस मामले पर पश्चिमी एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा ने बताया कि सनकी युवक अपने परिवार के साथ मारपीट रहा था इसी में खेलते खेलते एक मासूम 4 वर्षीय बालक उसके पास पहुंच गया। जहां उसने उसे सड़क पर पटक कर मार डाला जिसकी शिकायत परिजनों की तरफ से की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story