×

Fatehpur News: जमीन के लिए चाचा को कुल्हाड़ी से काट डाला, लाश छिपाने के लिए कुएं में फेंकी

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में जमीन के लिए सगे भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए घर से 100 मीटर दूर बने कुएं में फेंक दिया।

Ramchandra Saini
Published on: 1 Nov 2022 11:26 AM GMT
In Fatehpur, the nephew killed the uncle with an ax in a land dispute, threw it into the well to hide the dead body.
X

फतेहपुर: भतीजे ने जमीन विवाद में चाचा को कुल्हाड़ी से काट डाला, लाश छिपाने के लिए कुएं में फेंकी

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में जमीन (land dispute) के लिए सगे भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए घर से 100 मीटर दूर बने कुएं में फेंक दिया। किसी काम से मृतक के घर पहुंचे ग्राम प्रधान ने घर पर ताला लगा देखा और खून दरवाजे पर पड़ा था तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने आस पास छानबीन की तो कुएं में शव पड़ा था। जिसके बाद पुलिस ने भतीजे को शंका के आधार पर गिरफ्तार कर पूछताछ की तो चाचा की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के मलवां थाना क्षेत्र (Malwan police station area) के मोहानी गांव के रहने वाले राम आसरे 55 वर्ष के भतीजे अशोक ने ढाई बीघा जमीन के लिए चाचा को रात में कुल्हाड़ी से काट डाला और घर से 100 मीटर दूर पर बने कुएं में शव को फेंक दिया और चाचा के घर पर ताला लगाकर घर पर आकर सो गया। सुबह 10 बजे के आस पास ग्राम प्रधान रवि करन किसी काम से मृतक राम आसरे के घर पहुंचे तो दरवाजे पर ताला लगा था और खून काफी पड़ा था।

घर के पास कुएं में मिला शव

ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल के आस पास छानबीन शुरू की तो घर के पास कुएं में शव पड़ा था। जिसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और भतीजे अशोक से शक के आधार पर पूछताछ शुरू की तो अशोक ने चाचा की हत्या करने की बात पुलिस को बतायी। जिस पर पुलिस ने अशोक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। हत्या की घटना पर एसपी राजेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे, घटना स्थल का जायजा लिया।

कुल्हाड़ी बरामद

इस मामले में डीएसपी सदर वीर सिंह ने बताया कि मृतक राम आसरे 55 वर्ष दो भाई है जिसमें एक भाई राजाराम गांव में रहता है। मृतक गांव छोड़कर औरंगाबाद में सर्विस करता था और 40 साल बाद गांव आने के बाद खेत की जमीन भतीजे से लेकर कुछ हिस्सा जमीन का बेच दिया था। भतीजा चाचा को जमीन बेचने से मना कर रहा क्योंकि मृतक की शादी नही हुई थी इस लिए बची ढाई बीघा जमीन का सौदा भी हो चुका था।जिसको लेकर भतीजा अशोक ने रात में चाचा के घर जाकर कुल्हाड़ी से काटकर पास के कुएं में फेंक दिया था। अरोपा भतीजे ने हत्या में पर्याप्त कुल्हाड़ी बरामद करा दी है मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story