×

मामी से हैवानियतः दुष्कर्म की फोटो वायरल की धमकी दे किया ब्लैकमेल

यूपी के गोरखपुर से एक ऐसा मामला समाने आए है जिसने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया है। मामी ...

Purnima Srivastava
Published on: 9 April 2021 1:36 PM GMT (Updated on: 9 April 2021 4:11 PM GMT)
मामी से हैवानियतः दुष्कर्म की फोटो वायरल की धमकी दे किया ब्लैकमेल
X

बलात्कार ( सोशल मीडिया)

गोरखपुरः यूपी के गोरखपुर से एक ऐसा मामला समाने आए है जिसने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया है। मामी ने संगे भांजे पर बलात्कार का आरोप लगाया है। आरोप है कि भांजे ने मामी के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। मामी से मनमानी में कोई अड़चन न हो इसके लिए बलात्कार का फोटो मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद आपत्तिजनक फोटो दिखाकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी।

बता दें कि पीड़ित महिला ने खोराबार पुलिस को तहरीर दी। जहां पुलिस बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आरोपी भांजे की तलाश कर रही है।

रिवाल्वर दिखा कर किया बलात्कारः

मामी ने भांजे के खिलाफ दिये गए तहरीर में आरोप लगाया है कि अक्टूबर 2019 में वह बीमार थी। इलाज कराने के लिए भांजे के कुसम्ही स्थित आवास पर रूक गई। उसी दौरान एक दिन अकेला पाकर भांजा बलात्कार करने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर वह घर में रखे रिवाल्वर के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के अनुसार, करीब 10 दिन पूर्व वह जब पति के साथ गांव आई। वहां पहुंचकर भी भांजे ने मनमानी की। खोराबार थानाध्यक्ष नासिर हुसैन का कहना है कि महिला की तहरीर के आधार पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

फोटो वायरल करने की धमकी

आरोप है कि वह दुष्कर्म का फोटो भी बना लिया फोटो वायरल करने की धमकी देता रहा इतना ही नहीं पीड़ित ने बताया कि भांजे ने पुत्र और पति को जान से मार डालने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। वह गोरखपुर, कुशीनगर के होटलों से लेकर दिल्ली तक महिला के साथ मनमानी करता रहा। महिला से उसने कई बार में लाखों रुपए ऐठ लिया। महिला तंग आकर उससे कहीं कि इस हरकत को छोड़ दो नहीं तो मैं तुम्हारे और अपने परिजनों को इसकी जानकारी दे दूंगी।

खुद को बताया बिहार का गैंगः

महिला ने फोटो फाड़ने और ब्लैकमेलिंग को लेकर विरोध जताया तो भांजे ने धमकी देते हुए कहा, मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी। बिहार में मेरी बड़ी गैंग हैं। असलहा एवं हरियाणा से शराब की तस्करी करता हूँ। जब चाहूंगा तुम्हें, तुम्हारे पुत्र व पति की हत्या करा दूंगा। इसलिए मैं जैसा कहूं वैसा करती रहो।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story