×

Sant Kabir Nagar News: जमीनी विवाद में भतीजे ने चाचा को मारा चाकू, मौत

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलहर खुर्द गांव में जमीनी विवाद के चलते एक भतीजे ने अपने चाचा को चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

Amit Pandey
Published on: 19 Nov 2022 8:30 AM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

घटना के बाद बिलखतें परिजन (सोशल मीडिया)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलहर खुर्द गांव में जमीनी विवाद के चलते एक भतीजे ने अपने चाचा को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है। रिश्ते के कत्ल से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के बेलहर खुर्द गांव का है, जहां पर जमीनी विवाद के चलते रिश्ते ने ही रिश्ते का कत्ल कर दिया।

बेलहर थाना क्षेत्र के रहने वाले गरीबउल्लाह पुत्र जमील उम्र 40 वर्षीय अपने घर का निर्माण करा रहे थे। घर के निर्माण को लेकर कई दिनों से परिवार में तनातनी चल रही थी। शनिवार की सुबह घर निर्माण के चलते गरीबउल्लाह के भतीजे इस्तेहार पुत्र नसीर से कहासुनी हो गई। जिसके बाद इस्तेहार ने अपने चाचा गरीब उल्लाह पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। जिसके बाद गरीबउल्लाह लहूलुहान हो गए।

परिजनों ने जैसे ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेहदावल पहुंचाया, चिकित्सकों ने गरीबउल्लाह को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है।

घटना के बाद आरोपी युवक अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं। पूरे मामले पर मेहदावल सीओ राजीव यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है आरोपी युवक की तलाश की जा रही है मामले में आवश्यक कार्यवाही के लिए संबंधित थानाध्यक्ष को निर्देशित कर दिया गया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story