Kanpur News: भतीजो ने चाचा को किया बेघर, जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे

Kanpur News: कानपुर में विजय कुमार अपने भतीजे की दबंगई से परेशान होकर धरने पर बैठ गए।

Avanish Kumar
Published on: 20 May 2022 10:48 AM GMT
nephews made the uncle homeless
X

जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर चाचा बैठे अनिश्चितकालीन धरने 

Kanpur News: कानपुर देहात के थाना सट्टी के ढिकची गाँव में रहने वाले विजय कुमार ने भतीजो की दबंगई से त्रस्त होकर पूरे परिवार के साथ जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए और जिलाधिकारी और पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि दबंग भतीजे की दबंगई के चलते उन्हें परिवार सहित अपना घर छोड़ना पड़ा है और पुलिस भी उनका साथ नहीं दे रही है जब तक में न्याय नहीं मिलेगा पर परिवार सहित अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे रहेंगे।

क्या है मामला

थाना सट्टी के ढिकची गाँव के निवासी विजय कुमार ने थाना सट्टी के पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उनकी कोई भी सुनवाई नहीं कर रही है जिसके चलते विमल कुमार ने पहले उसके घर का सारा सामान चोरी किया और फिर जबरिया उसके मकान पर कब्जा कर लिया और जो पूरे मामले की जानकारी उन्होंने थाने में दी तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।


विजय कुमार ने बताया कि इस का एक भाई पुलिस विभाग में है जिसके चलते पुलिसकर्मी उसकी मदद नहीं कर रहे हैं थक हारकर उसने 26 मार्च को पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक साहब को दी थी जिसके बाद उनके आदेश पर 9 मई को मुकदमा दर्ज हुआ था लेकिन फिर भी विमल ने पुलिस की मदद से उसके मकान पर कब्जा कर लिया है। विजय कुमार ने कहा कि वह मजबूर होकर परिवार सहित धरने पर बैठा है। धरना अनिश्चितकालीन है अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह परिवार सहित आत्मदाह कर लेगा।

पुलिस अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश

वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात ने टि्वटर हैंडल के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया है कि पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर को दी गई। आवश्यक कार्रवाई करने की दिशा निर्देश भी दिए गए हैं। मामले की जांच की जाएगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story