×

Shamli News: थाने में मन रहा जश्न, चल गई गोली पुलिसकर्मी घायल

Shamli News: घायल दोनों सिपाही को डॉक्टर ने मेरठ हाई सेंटर रेफर कर दिया । वही थानां प्रागण में हुए गोली कांड को जीआरपी पुलिस के मामले को दबाने की जुटी है।

Pankaj Prajapati
Published on: 2 Jan 2023 9:48 AM GMT
Shamli police station
X

Shamli police station

Shamli News: शामली जनपद की जीआरपी पुलिस स्टेशन में नववर्ष के जश्न के दौरान गोली चल गई। पुलिसवालों ने जश्न में हर्ष फायरिंग कि जिसमें दो पुलिसकर्मियों को गोली लगी। जीआरपी थाने में चली गोलियों में घायल होने के बाद दोनों पुलिस वालों की हालत गंभीर देखते हुए सरकारी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है। घायल दोनों सिपाहियों को डॉक्टर ने मेरठ हाई सेंटर रेफर कर दिया। वहीं, थाना प्रांगण में हुए गोली कांड को जीआरपी पुलिस के मामले को दबाने की जुटी है।

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद के रेलवे जीआरपी थाना का है। नववर्ष के उपलक्ष में जश्न का माहौल था। जश्न के दौरान हर्ष फायरिंग की गई और हर्ष फायरिंग में थाने में तैनात और जश्न में मौजूद 2 कॉन्स्टेबल को गोली लग गई। नए साल के दौरान की गई हर्ष फायरिंग से जहां दो पुलिस वालों को गोली लगने के बाद जीआरपी थाना पुलिस के द्वारा शामली के सीएचसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं दोनो कास्टेबल की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ हाई सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया ।

घटना के मामले में जहां जीआरपी पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस मामले में सरकारी हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर अशोक का कहना है कि रात्रि के समय जीआरपी थाना में तैनात योगेंद्र पुत्र सोहन पाल ओर अमरीश पुत्र महेशचंद कांस्टेबल घायल हालत में आए थे, जिनको जीआरपी पुलिस खुद लेकर आई थी। एक को हाथ में और दूसरे को लेफ्ट पैर में गोली लगी हुई थी। दोनों की हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया था।

पिस्टल की हैंडलिंग करते समय अमरीश कुमार से अचानक गोली चल गई

वहीं, जीआरपी थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि रात्रि के समय 8:45 पर इसको ड्यूटी जाने के लिए हेड कांस्टेबल अमरीश कुमार व कॉन्स्टेबल योगेंद्र कुमार तो 1 - 1 पिस्टल दी गयी थी और 10 - 10 कारतूस दिए गए थे। पिस्टल की हैंडलिंग करते समय अमरीश कुमार से अचानक गोली चल गई। गोली चलने के बाद अमरीश कुमार के बाएं हाथ में और कांस्टेबल जोगिंदर की बाई टांग में गोली लग गई। जिसके बाद दोनों को सिपाहियों को शामली सीएससी ले जाएगा। जहां पर हालत गंभीर देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया दोनों का फिलहाल इलाज चल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story