×

New Year in Gorakhpur: नये साल के जश्न को तैयार होटल और रिजॉर्ट, मस्ती के एवज में बस इतना ही होगा देना

New Year in Gorakhpur: नए साल की मस्ती को लेकर गोरखपुर के होटल और रेस्टोरेंट में जश्न को लेकर तैयारियां हो रही हैं। खाने और पीने के साथ डिस्को पर डांस के लिए एंट्री फीस 10 हजार तक है।

Purnima Srivastava
Published on: 28 Dec 2022 2:15 AM GMT (Updated on: 28 Dec 2022 2:15 AM GMT)
Entry fee up to 10 thousand in hotel and resort to celebrate new year in Gorakhpur
X

नये साल के जश्न को तैयार होटल और रिजॉर्ट, मस्ती के एवज में बस इतना ही होगा देना: Photo- Social Media

New Year in Gorakhpur: नए साल की मस्ती को लेकर गोरखपुर के होटल और रेस्टोरेंट (Hotels and Restaurants in Gorakhpur) में जश्न को लेकर तैयारियां हो रही हैं। खाने और पीने के साथ डिस्को पर डांस के लिए इन ठिकानों पर एंट्री फीस 10 हजार तक है। सिंगल, जोड़ा और परिवार के लिए अलग-अलग शुल्क निर्धारित किये गए हैं। मुंबई से लेकर दिल्ली के म्यूजिकल ग्रुप संग लोग हैप्पी न्यू ईयर (Happy New Year 2023) बोलने को तैयार हैं।

कोरोना की दुश्वारियों के बाद पहली बार ऐसा हो रहा है कि नये साल के जश्न को लेकर बंदिशें नहीं हैं। गोरखपुर के फारेस्ट क्लब, बॉबीज होटल, रंगरेजा रेस्टोरेंट, रेडिसन होटल, रेडियेंट रिजॉर्ट समेत दर्जन भर स्थानों पर नये साल के जश्न को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। फोरलेन के किनारे विकसित रिजॉर्ट में मस्ती के लिए पूरा पैकेज तैयार है। यहां सिंगल व्यक्ति के लिए एंट्री शुल्क 3000 रुपये है। वहीं परिवार (4 सदस्यों) के साथ कॉकटेल पार्टी और डिनर के लिए पैकेज 10 हजार रुपये में है। कईयों ने परिवार के साथ मस्ती का प्लान बनाया है। कई परिवारों ने भी उनके साथ खुद को जोड़ लिया है।

खूब हो रही है बुकिंग

नये साल के जश्न को यादगार बनाने में जुटी रंगरेजा रेस्टोरेंट की सुप्रिया द्विवेदी का कहना है कि नये साल को लेकर लोगों में अच्छा उत्साह है। लोग जश्न के लिए तैयार है। अच्छी बुकिंग आ रही है। रेडियेंट रिजॉर्ट के आयुष सिंह का कहना है कि लोगों में कोरोना को लेकर कोई खौफ नहीं है। नये साल को यादगार बनाने के लिए विशेष तैयारी है। लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

लोगों ने लिया अस्थाई बार के लिए लाइसेंस

आबकारी विभाग से नये साल के लिए दर्जन भर लोगों ने अस्थाई बार का लाइसेंस लिया है। आबकारी विभाग के अरविंद मिश्रा का कहना है कि पहली बार गोरखपुर में इस तरह का रिस्पांस दिख रहा है। मेट्रोपोलिटन सिटी की तरह यहां भी लोगों की तैयारी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story