×

कूड़े के ढेर में मिला नवजात शिशु, जान बचाने वाले ने गोद लेने की जताई इच्छा  

खुटार थाना क्षेत्र में लालपुर गांव मे आज कूड़े  के ढेर से नवजात शिशु की रोने की आवाज आ रही थी। तभी राम नरेश ने नवजात शिशु की आवाज सुन ली और उसके बाद रामनरेश ने नवजात शिशु को गोद मे उठा लिया। उसके बाद  उन्होंने गांव वालों को सूचना दी। मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

SK Gautam
Published on: 13 April 2019 8:49 AM GMT
कूड़े के ढेर में मिला नवजात शिशु, जान बचाने वाले ने गोद लेने की जताई इच्छा   
X

शाहजहांपुर: मां की ममता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। कलयुगी मां ने नवजात शिशु को कूड़े मे फेंक दिया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर गांव के रहने वाले युवक ने उसकी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात शिशु को सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं जिस युवक ने नवजात की जान बचाई अब वह उस नवजात को गोद लेने की बात कर रहा है।

दरअसल खुटार थाना क्षेत्र में लालपुर गांव मे आज कूड़े के ढेर से नवजात शिशु की रोने की आवाज आ रही थी। तभी राम नरेश ने नवजात शिशु की आवाज सुन ली और उसके बाद रामनरेश ने नवजात शिशु को गोद मे उठा लिया। उसके बाद उन्होंने गांव वालों को सूचना दी। मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

ये भी देखें:जवाबी कार्रवाई के लिए सेना के हाथ हमेशा खुले थे: लेफ्टिनेंट जनरल डी एस हुड्डा

इसके बाद पुलिस ने नवजात को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने नवजात को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। नवजात शिशु की जान बचाने वाले राम नरेश और उनकी पत्नी नवजात को गोद लेना चाहती है। वह उस नवजात शिशु को मां का प्यार देना चाहती हैं ।

डाक्टर का कहना है कि नवजात शिशु की हालत ठीक है। उसको जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story