यूपी : तांत्रिक के कहने पर दुधमुहीं बच्ची को मां बाप ने जिंदा दफनाया

यूपी के शाहजहांपुर में एक माह की बच्ची को जिंदा दफनाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि तांत्रिक के कहने पर एक माह की बच्ची को मां बाप ने ही जिंदा जमीन में दफना दिया। तांत्रिक ने बच्ची के मां बाप से कहा था कि बच्ची के अंदर भूत प्रेत समा गया है।

Rishi
Published on: 21 Jan 2019 1:33 PM GMT
यूपी : तांत्रिक के कहने पर दुधमुहीं बच्ची को मां बाप ने जिंदा दफनाया
X

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में एक माह की बच्ची को जिंदा दफनाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि तांत्रिक के कहने पर एक माह की बच्ची को मां बाप ने ही जिंदा जमीन में दफना दिया। तांत्रिक ने बच्ची के मां बाप से कहा था कि बच्ची के अंदर भूत प्रेत समा गया है। इसलिए अब बच्ची की मां की गोद हरी भरी नहीं हो पाएगी। साथ ही तांत्रिक ने कहा कि बच्ची जिंदा रही तो पूरे घर के लिए घातक होगा। बच्ची को दफनाने के बाद मां बाप फरार हो गए थे। लेकिन समय रहते स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को जमीन से निकाला गया। स्थानीय पत्रकार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने मां बाप को खोज निकाला और जेल भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने उस तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसने बच्ची को दफनाने की राय दी थी।

ये भी देखें :राममंदिर निर्माण नहीं होता तो देश और BJP दोनों को होगा नुकसान : नृत्य गोपाल

क्या है मामला

तीन दिन पहले थाना जलालाबाद के पुरैना गांव मे एक माह की बच्ची को तालाब के पास जिंदा दफना दिया था। तब तालाब के पास खेल रहे बच्चो ने बच्ची की रोने की आवाज सुनी और उसके बाद वहां भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। उसके बाद स्थानीय पत्रकार धर्मेन्द्र शर्मा की मदद से बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद पत्रकार धर्मेन्द्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की जांच शुरू हुई।

ये भी देखें :कुंभ: अखाड़ा परिषद् ने नहीं दिया मान, लेकिन मिल रहा है शाही सम्मान

एसआई सतेंद्र सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि थाना कांट निवासी शादाब की एक माह की बच्ची तीन दिन से गायब है। उसके बाद शादाब और उसकी पत्नी नगमा से पूछताछ की तो पता चला कि बच्ची काफी बिमार थी। उसको एक तांत्रिक अबरार के पास लेकर गए। तांत्रिक ने बताया था कि बच्ची के अंदर भूत समाया है ये निकलने वाला नहीं है। बच्ची के जिंदा रहते अब इसकी मां की गोद हरी भरी नहीं होगी। और साथ ही अगर बच्ची जिंदा रही तो पूरा घर बर्बाद हो जाएगा। तांत्रिक ने कहा, बच्ची को जमीन मे जिंदा दफन कर दो तो सारे कष्ट दूर हो जाएंगे। इसलिए उन्होंने अपने बच्ची को जिंदा दफन कर दिया। पुलिस ने आरोपी मां बाप और तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story