मैनपुरी: शपथ से पहले ही नवनिर्वाचित प्रधान का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

क्षेत्र की ग्राम पंचायत नसीरपुर के नवनिर्वाचित प्रधान सत्यभान सिंह का आगरा के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Monika
Published on: 27 May 2021 4:53 PM GMT
मैनपुरी: शपथ से पहले ही नवनिर्वाचित प्रधान का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित
X

घिरोर/मैनपुरी: गुरुवार को विकास खंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत नसीरपुर के नवनिर्वाचित प्रधान सत्यभान सिंह का आगरा के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया। प्रधान सत्यभान सिंह चौहान के निधन से परिवार के साथ गांव की जनता में शोक की लहर है। नवनिर्वाचित प्रधान सत्यभान सिंह चौहान जीत के बाद से ही बीमार थे। जांच में उनकी रिपोर्ट कोविड़ पॉजिटिव आयी थी। जानकारी के अनुसार उनकी शपथ भी नहीं हो सकी थी क्योंकि ग्राम पंचायत सदस्यों की संख्या पूर्ण न होने के कारण असंगठित ग्राम पंचायत की श्रेणी में थी। सत्यभान सिंह चौहान ने अपने प्रतिद्वंद्वी को लगभग 450 वोटों के अधिक अंतर से हराया था।

सत्यवान सिंह की उम्र लगभग 75 वर्ष की थी। इससे पहले उन्होंने राजनीति सन 80 में प्रथम बार प्रधान चुने गए थे। वर्तमान त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उन्होंने प्रधानी के पद पर ताल ठोंकी उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को 470 वोट से पराजित कर चैथी बार जीत दर्ज की। वह बहुत ही मिलनसार व्यक्ति थे सरल स्वभाव मृदभासी थे। जनता में अच्छी पकड़ व क्षेत्र में बहुत ही अच्छी पकड़ वाले व्यक्तियों में शुमार थे। चुनाव जीतने के पश्चात ही उनकी तबीयत बिगड़ी और जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए । तबियत बिगड़ने पर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां वो वेंटिलेटर पर थे।

इन सभी ने जताया शोक

बता दें, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह चैहान, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष अरुण प्रताप सिंह चैहान, पूर्व ब्लॉक प्रमुख सत्यपाल सिंह यादव, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि गोविंद भदौरिया, मंडल अध्यक्ष दीपक जैन, आशीष रघुवंशी, नीलकांत शाक्य, पंकज मिश्रा, अनिल मिश्रा ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story