×

गाजियाबाद का नवविवाहित जोड़ा लगा रहा गुहार, वीडियो हो रहा वायरल

घरवालों की मर्जी के बगैर शादी कर एक नवविवाहित जोड़ा गुहार लगा रहा है कि उन्हें दुल्हन के परिवार वालों से बचाया जाए।

Bobby Goswami
Reporter Bobby GoswamiPublished By Shraddha
Published on: 27 April 2021 6:14 AM GMT (Updated on: 27 April 2021 6:57 AM GMT)
गाजियाबाद का नवविवाहित जोड़ा लगा रहा मदद की गुहार
X

गाजियाबाद का पीड़ित जोड़ा

गाजियाबाद : एक नवविवाहित जोड़ा (Newly married couple) गुहार लगा रहा है कि उन्हें दुल्हन के परिवार वालों से बचाया जाए। क्योंकि उन्होंने घरवालों की मर्जी के बगैर शादी की है। इस संबंध में प्रेमी जोड़े ने वीडियो (Video) बनाकर उसे वायरल किया है। वीडियो में लड़की खुद कह रही है कि उसे उसके परिवार वालों से बचाया जाए,और सुरक्षा दी जाए। अपने ही परिवार वालों से जान का खतरा है।

आपको बता दें यह पूरा मामला गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके का है। जहां के रहने वाले युवक और युवती ने कुछ समय पहले घर से कहीं दूर जाकर शादी कर ली थी। आरोप है कि इसके बाद भी लड़की का परिवार इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहा है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की है। शिकायत के बाद लड़की का आरोप है कि उसके पति के परिवार के सदस्यों को थाने ले जाया गया है। वहीं लड़की ने आरोप लगाया है कि उसे अपने ही परिवार से जान का खतरा है, और पति को भी जान का खतरा बताया है। वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। नवविवाहित जोड़ा अब लड़की के परिवार से डर कर यहां वहां दर दर की ठोकर खा रहा है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी मामले में जांच की बात कह रहे हैं। लड़की ने दावा किया है कि दोनों बालिग हैं, और उन्हें शादी का निर्णय लेने से कोई नहीं रोक सकता है। जाहिर है पुलिस जांच में इन तमाम तथ्यों को वेरीफाई किया जाएगा। लेकिन इस बीच सहमा हुआ नवविवाहित जोड़ा अज्ञात स्थान पर छुपने के लिए मजबूर है। इस बात का पता नहीं चल पाया है कि लड़की के परिवार को यह रिश्ता नामंजूर होने के पीछे का कारण क्या है। पुलिस जांच के बाद ही मामले में तमाम बातें क्लियर हो पाएंगी।

Shraddha

Shraddha

Next Story