×

Moradabad Crime News: पारिवारिक कलह के चलते नवविवाहित युवक ने दी जान, ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट

Moradabad Crime News: मुरादाबाद के थाना क्षेत्र मूंढापांडे में लगने वाले ग्राम पंचायत भीतखेड़ा में परिवारिक कलह के चलते युवक के आत्महत्या करने की चर्चा है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 4 Nov 2022 10:57 AM GMT
Newly married youth gave his life due to family dispute, report against in-laws
X

मुरादाबाद: पारिवारिक कलह के चलते नवविवाहित युवक ने की आत्महत्या , ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट

Moradabad Crime News: तालाब के किनारे युवक की लाश मिली है। ऐसा कहा जा रहा है कि पारिवारिक कलह (family dispute) के कारण युवक ने आत्मा हत्या की है। तालाब किनारे युवक की लाश (Dead body found on the bank of the pond) मिलने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आवश्यक जांच पड़ताल कर शव का पांचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुरादाबाद के मूंढा पांडे थाना छेत्र में गांव भीत खेड़ा निवासी अमित कुमार(26 साल )का शव गुरुवार को गांव के बाहर मिला था अमित भाजपा के शक्ति केंद्र के प्रभारी थे परिजनों के अनुसार अमित की शादी करीब ढाई वर्ष पूर्व हुई थी

ससुराल में रह रहा था अमित

बताया जा रहा है कि अमित के दस महीने का एक बच्चा भी है। बीते चार माह से वह अपनी ससुराल में रह रहा था और किसी फैक्ट्री में नौकरी कर रहा था। 6 दिन पहले सुबह को अमित ड्यूटी जा रहा था, तभी उसकी सास ने बोला कि तुम अपने मम्मी पापा को बुला कर लाओ।

इसके बाद अमित अपने घर आ गया, परिजनों ने बताया कि उसकी बुधवार की शाम को ससुराल से फोन पर बात हुई, लेकिन उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया और गुरुवार सुबह उसने तालाब किनारे आत्महत्या कर ली। किसी ने तालाब किनारे उसकी लाश पड़ी होने की सूचना दी।

परिजनों में मचा कोहराम

जवान बेटे की मौत की सूचना पा कर परिजनों में कोहराम मच गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने थाने में ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आवश्यक साक्ष्य जुटा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story