×

बेहद दर्दनाक: नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

बीती रात पूजा के ससुराल वालों ने पूजा के मायके में सूचना दी कि पूजा की तबीयत अचानक खराब हो गई है। जिससे हम लोग पूजा को इलाज के लिये हॉस्पिटल ले जा रहे हैं । तबीयत खराब की सूचना पर जब रात में मायके वाले पूजा के घर पहुंचे तो उन्होंने देखा पूजा घर में मृत पड़ी थी ।

SK Gautam
Published on: 4 May 2020 8:15 AM GMT
बेहद दर्दनाक: नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप
X

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेबेली में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हुई है । अरुण तिवारी पुत्र शशिकांत तिवारी की शादी गोपीगंज थाना क्षेत्र के प्रयाग दास पुर गांव निवासी पूजा मिश्रा 22 वर्ष पुत्री राजेश मिश्रा के साथ 26 फरवरी सन 2020 में हुई थी ।

ससुराल वालों ने सूचना दी कि पूजा की तबियत ख़राब है

कल बीती रात पूजा के ससुराल वालों ने पूजा के मायके में सूचना दी कि पूजा की तबीयत अचानक खराब हो गई है। जिससे हम लोग पूजा को इलाज के लिये हॉस्पिटल ले जा रहे हैं । तबीयत खराब की सूचना पर जब रात में मायके वाले पूजा के घर पहुंचे तो उन्होंने देखा पूजा घर में मृत पड़ी थी । तत्काल मायके वालों ने इसकी सूचना चौरी थाने में दी।

भाई का आरोप है की पूजा की हत्या कि गई

सूचना पाकर घटना स्थल पर औराई क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह, चौरी थानाध्यक्ष सूर्यभान व चौकी इंचार्ज प्रवीण शेखर मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए । वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पूजा के भाई का आरोप है की पूजा की हत्या कि गई है क्योंकि पूजा बहुत सरल स्वभाव की थी । इसके सास, ससुर जेठ, जेठानी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी है ।

ये भी देखें: कोरोना वैक्सीन के सीक्रेट चुराने के लिए इस मुल्क ने किया साइबर अटैक

मायकेवालों के लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज

वहीं पुलिस ने ससुराल पक्ष का बयान और माइके वालों की शिकायत ले लेकर जांच शुरू कर दी है । इस मामले में, क्षेत्राधिकारी लेखराज ने बताया कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पायेगी। इस बीच माइकेवालों के लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है । जांच में सामने आने वाले निष्‍कर्षों के आधार पर उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story