×

बड़ी खबर: Newstrack का हुआ असर, अध्यक्ष के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा

जिलाधिकारी के आदेश पर आपूर्ति निरीक्षक टाण्डा ने शौकत जहाँ के विरुद्ध इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष को तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत करवा दिया है जिसकी विवेचना भी पुलिस ने शुरू कर दी है।

Rahul Joy
Published on: 14 Jun 2020 8:25 AM GMT
बड़ी खबर: Newstrack का हुआ असर, अध्यक्ष के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा
X
ration card management system

अम्बेडकरनगर। न्यूज ट्रैक की खबर का असर - इल्तिफ़ात गंज नगर पंचायत अध्यक्ष शौकत जहां को प्रवासी मजदूर बनना महंगा पड़ गया ।जिलाधिकारी के आदेश पर आपूर्ति निरीक्षक टाण्डा ने शौकत जहाँ के विरुद्ध इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष को तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत करवा दिया है जिसकी विवेचना भी पुलिस ने शुरू कर दी है।

शाहिद अफरीदी को लेकर भड़के आकाश चोपड़ा, जमकर लगाई फटकार

जिलाधिकारी ने दिए आदेश

गौरतलब है कि गुरूवार को नगर पंचायत अध्यक्ष शौकत जहाँ के नाम से अस्थाई राशन कार्ड जारी हुआ था जिसके बाद तीन यूनिट राशन भी उठ गया । मामला जब प्रकाश में आया में तो जिलाधिकारी ने तत्काल डीएसओ को मुकदमा पंजीकृत करवाते हुए कार्यवाई को लेकर आदेश दिया जिसके बाद आपूर्ति निरीक्षक ने तहरीर दी जिस पर थानाध्यक्ष इब्राहिमपुर ने लाभार्थी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

हादसे से मचा कोहराम: जहरीली गैस ने ले ली इतनी जाने, तबाह हो गया सबका परिवार

आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया

आपूर्ति निरीक्षक का आरोप है कि शौकत जहाँ द्वारा फ़ोन कर यह कहा गया कि उपलब्ध कराए गए अभिलेख प्रवासी मजदूरों के है लेकिन प्रवासी मजदूरों की आड़ में शौकत जहां द्वारा गुमराह कर व सही तथ्यों को छिपाकर अपने नाम से भी अस्थाई राशन कार्ड बनवा लिया गया। थानाध्यक्ष इब्राहिमपुर संजय कुमार सिंह ने कहा कि मामले में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

रिपोर्टर- मनीष मिश्रा, अम्बेडकरनगर

अमित शाह का एलान: लॉकडाउन को लेकर लिया फैसला, ऐसे होगा कोरोना कंट्रोल

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story