NIA की टीम ने फिर छापा, हिरासत में लिए शहजाद ने किया ये खुलासा

दिल्ली से सटे यूपी के हापुड़ जिले के थाना धौलाना के गांव पिपलेडा में फिर एनआईए की टीम व स्थानीय पुलिस ने छापा मारा। एनआईए ने मोहम्मद शहजाद को हिरासत में घंटों पूछताछ की। इसके बाद एनआईए की टीम ने उसे छोड़ दिया और वापस लौट गई।

Published by Dharmendra kumar Published: January 25, 2019 | 1:02 pm

हापुड़: दिल्ली से सटे यूपी के हापुड़ जिले के थाना धौलाना के गांव पिपलेडा में फिर एनआईए की टीम व स्थानीय पुलिस ने छापा मारा। एनआईए ने मोहम्मद शहजाद को हिरासत में घंटों पूछताछ की। इसके बाद एनआईए की टीम ने उसे छोड़ दिया और वापस लौट गई।

यह भी पढ़ें…..वाई फैक्टर विथ योगेश मिश्र – ‘फिरोज़ गांधी की ये सच्चाई क्या पता है आपको’… एपिसोड 32

बता दें कि एनआईए ने 12 जनवरी को भी यहां पर छापा मारा था। उस समय भी शहजाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। गुरुवार को एनआईए की टीम पिपलेडा में शहजाद के घर पहुंची और धौलाना थाने की UPSIDC चौकी पर ले जाकर 3 घंटे से भी अधिक पूछताछ की। इसके बाद उसको छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें…..राष्ट्रीय मतदाता दिवस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राज्यपाल

एनआईए ने मेरठ के जीशोरा के रहने वाले अफसार को एनआईए ने गिरफ्तार किया था जिसके तार शहजाद से जुड़े हुए थे, क्योंकि गिरफ्तार अफसार पिपलेड़ा के एक मदरसे में पढ़ाया करता था। जहां उसकी पहचान शहजाद से हुई। एनआईए ने 12 जनवरी को जब शहजाद को हिरासत में लिया था तो उसके पास से एक मेमोरी कार्ड व कुछ कागज बरामद किए थे, जो अफसार ने शहजाद के पास छोड़ रखे थे।

यह भी पढ़ें…..इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित राष्ट्रीय मतदाता दिवस कार्यक्रम में पहुंचे राज्यपाल राम नाईक

शहजाद ने बताया कि उसने उस समय 30 हजार रुपए अफसार से उधार लिए थे जो मैंने आज एनआईए की टीम को सुपुर्द कर दिए हैं जिसके बाद उन्होंने मुझे पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App