×

एनआईए और एटीएस ने मस्जिद के मौलाना को लिया हिरासत में, ये है मामला

यूपी के जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव बक्सर स्थित जामा मस्जिद के इमाम शाकिब को बुधवार सुबह संदिग्ध गतिविधियों के शक में एनआईए, एटीएस और एसटीएफ की टीमें उठाकर ले गई। उसके पास से एक मोबाइल टैबलेट, पासपोर्ट और अहम दस्तावेज भी बरामद हुए हैं।

Aditya Mishra
Published on: 26 Dec 2018 11:25 AM GMT
एनआईए और एटीएस ने मस्जिद के मौलाना को लिया हिरासत में, ये है मामला
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव बक्सर स्थित जामा मस्जिद के इमाम शाकिब को बुधवार सुबह संदिग्ध गतिविधियों के शक में एनआईए, एटीएस और एसटीएफ की टीमें उठाकर ले गई। उसके पास से एक मोबाइल टैबलेट, पासपोर्ट और अहम दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। सुरक्षा एजेंसियां शाकिब को हिरासत में लेकर जनपद अमरोहा समेत अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं।

ये भी पढ़ें...लखनऊ: एनआईए से होनी चाहिए साहित्यकारों, लेखकों के हत्या की जांच

गांव वैट निवासी शाकिब(26) पुत्र इफ्तेकार ने जनपद अमरोहा में रहकर मुफ्ती की शिक्षा ग्रहण की। पिता इफ्तेकार जनपद बुलंदशहर स्थित एक मदरसे में पढ़ाते है। वर्तमान में शाकिब गांव बक्सर स्थित जामा मस्जिद बतौर इमाम है। बुधवार सुबह करीब पांच बजे शाकिब वैट से स्कूटी पर बक्सर आ रहा था। रास्ते में बक्सर रेग्युलेटर पर एनआईए, एटीएस और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें...कश्मीर के निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद एनआईए के समक्ष पेश

शाकिब को हिरासत में लेने के बाद वह उसके घर गई, और वहां से मोबाइल टैबलेट, पासपोर्ट और अहमद दस्तावेज बरामद किए। इसके बाद टीमें उसे जामा मस्जिद लेकर आई, यहां से भी उन्होंने कुछ अहम दस्तावेज जब्त किए और उसे लेकर रवाना हो गयी। बक्सर में सुरक्षा एजेंसियों ने स्थानीय पुलिस और मीडिया को नजदीक नहीं आने दिया।

वहीं स्थानीय पुलिस ने कोई जानकारी देने से इनकार किया है। जब परिवार से बात की गई तो उनका कहना है वह 6,7 महीने से मस्जिद में नमाज पढ़ा रहा था। पड़ोसियों का भी कहना है वह ऐसा नहीं है, जब उनके रिश्तेदार से बात की तो उनका कहना है वो गलत नहीं हो सकता और सीधा व्यक्ति है।

ये भी पढ़ें...आसिया अंदराबी, 2 सहयोगियों को 10 दिनों की एनआईए हिरासत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story