×

Bulandshahr News:आतंक के मददगारों पर NIA का शिकंजा, टेरर फंडिंग, हथियार सप्लायर्स के ठिकानों पर रेड

Bulandshahr News: कई घंटे से संदिग्धों से पूछताछ जारी है लेकिन टीम के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

Sandeep Tayal
Published on: 22 Feb 2023 1:43 AM GMT (Updated on: 22 Feb 2023 1:44 AM GMT)
Bulandshahr News:आतंक के मददगारों पर NIA का शिकंजा, टेरर फंडिंग, हथियार सप्लायर्स के ठिकानों पर रेड
X

Bulandshahar News: बुलंदशहर के सिकंदराबाद के मोहल्ला झारखंडी में अवैध हथियारों के सौदागर के रिश्तेदार के ठिकानों पर राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) छापेमारी कर रही है। याहया पहलवान के घर NIA के अधिकारी पहुंचे हैं, वहां से मूसावला हत्याकांड में असलहा सप्लाई होने का लिंक तलाशा जा रहा है। कई घंटे से संदिग्ध से पूछताछ जारी है लेकिन टीम के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

गैंगस्टर्स के मददगारों के ठिकानों पर छापेमारी

टेरर फंडिंग कर आतंक के मददगारों और गैंगस्टर्स को हथियार सप्लाई करने वाले संदिग्धों के ठिकानों पर एनआईए की टीम ने बड़े पैमाने पर देश भर में रेड की बड़ी कार्रवाई की है। आज बुलंदशहर के सिकंदराबाद के एक घर में डेढ़ घंटे तक एनआईए की टीम ने छापेमार कार्रवाई की, लेकिन एनआईए की टीम के हाथ खाली रह गए और एक बार फिर बुलंदशहर से एनआईए की टीम बैरंग लौट गई।

सिकंदराबाद में डेढ़ घंटे तक चली NIA की छापेमारी

मंगलवार को यूपी बुलंदशहर जनपद के सिकंदराबाद के मोहल्ला झारखंडी में स्तिथ एक घर में NIA की टीम ने सिकंदराबाद पुलिस के साथ रेड डाली, 4 सदस्यीय एनआईए की टीम जैसे ही सिकंदराबाद पुलिस के साथ मोहल्ला झारखंडी में पहुंची तो इलाके में हड़कंप मच गया। एनआईए की टीम ने घर का दरवाजा बंद कर दिया और हथियारों के संदिग्ध तस्कर के रिश्तेदारों से कमरे में बंद कर डेढ़ घंटे तक एक-एक कर पूछताछ की। बताया जाता है कि एनआईए की टीम ने घर में घुसते ही सभी के मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिए, घर और सामान की तलाशी भी ली, घर के सभी सदस्यों के मोबाइल नंबर लिए और डेढ़ घंटे तक रेड की कार्यवाही में जब एनआईए टीम को कुछ हाथ नहीं लगा तो बैरंग लौट गई।

गृह स्वामी ने बताया कि एनआईए की टीम ने छापामार कार्यवाही की, सभी ने शालीनता से बातचीत की, परिजनों ने भी एनआईए की टीम को सहयोग किया पूछे गए सवालों के जवाब दिए, किसी भी परिजन से किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार नहीं किया गया, एनआईए की टीम को आपत्तिजनक कुछ हाथ नहीं लगा।

नीरज बवाना, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ठिकानों पर कार्रवाई!

सूत्रों की माने तो केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए नीरज बवाना, लॉरेंस बिश्नोई गैंग और उनके गुर्गों पर नकेल कसने के लिए छापेमारी कर रही है। गौरतलब है कि पूर्व में भी एनआईए की टीम बुलंदशहर के खुर्जा सहित कई स्थानों पर रेड कर पूछताछ कर चुकी है। पूर्व में भी एनआईए की टीम को जनपद बुलंदशहर से खाली हाथ लौटना पड़ा था।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story