×

Banda News: निखत मामले में एसटीएफ टीम ने ठेकेदार के बेटे को लिया हिरासत में, प्रशासन ने की पूछताछ

Banda News: अब्बास अंसारी के करीबी मददगारों में शामिल शहर के एक ठेकेदार के मकान पर लखनऊ की एसटीएफ टीम ने छापा मारकर उसके बेटे को हिरासत में लिया है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 27 Feb 2023 6:27 AM GMT
Banda News
X

मौके पर मौजूद पुलिसर्मी (Pic: Social Media)

Banda News: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के करीबी मददगारों में शामिल शहर के एक ठेकेदार के मकान पर लखनऊ की एसटीएफ टीम ने छापा मारकर उसके बेटे को हिरासत में लिया है। ऐसी चर्चा है कि ठेकेदार और उसका बेटा चित्रकूट जेल में बंद अब्बास अंसारी को खाने-पीने की सामग्री पहुंचाने में मदद कर रहे थे इसी के चलते छापा मारा गया।

चित्रकूट जेल में बंद रहे विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी निखत की चित्रकूट जेल में अवैध रूप से मुलाकात के दौरान हुई गिरफ्तारी के बहुचर्चित मामले के तार बांदा से भी जुड़े नजर आ रहे हैं इसी कड़ी में रविवार को देर रात बांदा शहर के अलीगंज इलाके में रामा के इमामबाड़े के नजदीक एक मकान में इस घटना की जांच कर रही एसटीएफ ने भारी पुलिस बल के साथ छापा मारा और घर से एक युवक को हिरासत में लिया हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। उधर देर रात तक इस मकान में पुलिस की घेराबंदी और तलाशी व परिवार के सदस्यों से पूछताछ का सिलसिला जारी रहा। यह मकान ठेकेदार रफीकुशमद का बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक रफी कुछ मुख्तार अंसारी के नजदीकी बताए जा रहे हैं।

अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी निखत अंसारी से भी उनका परिचय और टेलिफोनिक बातचीत होना बताया गया है। बांदा चित्रकूट पुलिस के अधिकारी इस बारे में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। उधर देर रात तक छानबीन का अभियान जारी रहा। आसपास के इलाके में भारी संख्या में मौजूद रही पुलिस ने अपने कब्जे में ले रखा है। छापा के समय रफीकुशमद घर से बाहर थे सूत्रों के अनुसार रफीकुशमद और उनके पुत्र जुनैद के खानपान पर नजर रखी जा रही है।

हालांकि, इस मामले में एक बैंक अधिकारी समेत एक फैक्ट्री मालिक पाइप निर्माता भी जांच की जद में है। फैक्ट्री मालिक के मोबाइल से ऑनलाइन रुपए लेन-देन का भी मिलान हो रहा है। मीडिया की कवरेज करने से पीएसी के जवानों ने रोका, कैमेरा चलाने पर लगाई पाबंदी l पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे है l

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story