×

Agra News: आगरा में राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा- जहरीली शराब को लेकर विभाग पूरी तरह से अलर्ट

Agra News: उत्तर प्रदेश सरकार में उत्पाद और शराब निषेध राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल आगरा पहुंचे। उन्होंने आबकारी विभाग से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की और उनको दिशा निर्देश दिए।

Rahul Singh
Published on: 26 July 2022 3:11 PM GMT
In Agra, Minister of State Nitin Agarwal said – Department is fully alert regarding poisonous liquor
X

आगरा: राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल

Agra News: आगरा में मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) में उत्पाद और शराब निषेध राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल पहुंचे। आगरा के सर्किट हाउस में उन्होंने आबकारी विभाग से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की और उनको दिशा निर्देश दिए।

राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने सबसे पहले सर्किट हाउस में आगरा मंडल के आबकारी अधिकारियो के साथ में बैठक की। उसके बाद वह मीडिया से मुखातिब हुए। फिर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

जहरीली शराब को लेकर विभाग पूरी तरह से अलर्ट- अग्रवाल

प्रेसवार्ता के दौरान राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि जहरीली शराब को लेकर विभाग पूरी तरह से अलर्ट है। विभाग के द्वारा आए दिन छापेमार कार्यवाही की जा रही है। बैठक में आगरा मंडल के जिला आबकारी अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए गए है।

अपना मकसद निकलने के बाद छोटे दलों को अलग कर देती है सपा- अग्रवाल

सपा और राजभर के गठबंधन टूटने पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) एक ऐसी पार्टी है, जो गठबंधन करती है, फिर अपना मकसद निकलने के बाद छोटे दलों को अलग कर देती है। यही उन्होंने राजभर के साथ किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story