×

बिजनौर में लामबंद हुए सदस्य: जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, 22 जिला पंचायत सदस्यों ने DM को सौंपा शपथ पत्र

Bijnor News: जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर आज जिला पंचायत सदस्यों के 22 लोग डीएम से अविश्वास प्रस्ताव को लेकर मुलाकात की है। लिखित शपथ पत्र भी सौंपा है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 8 Aug 2022 9:22 AM GMT
No-confidence motion against District Panchayat President, 22 District Panchayat members submitted affidavit to DM
X

 बिजनौर: 22 जिला पंचायत सदस्यों ने डीएम को सौंपा शपथ पत्र

Bijnor News: जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर आज जिला पंचायत सदस्यों के 22 लोग डीएम से अविश्वास प्रस्ताव (No confidence motion) को लेकर मुलाकात की है। साथ ही 33 सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र चौधरी (District Panchayat President Sakendra Choudhary) के खिलाफ डीएम को लिखित शपथ पत्र भी सौंपा है। अविश्वास प्रस्ताव नोटिस को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र के गुट के लोगों में खलबली का माहौल है।

जिला पंचायत सदस्यों ने आरोप लगाया है कि जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा सदस्यों को अलग-अलग तरीके से परेशान किया जा रहा है। जिसको लेकर जिला पंचायत सदस्यों ने अध्यक्ष को हटाने के लिए आज डीएम को अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस सौंपा है।

जिला पंचायत सदस्यों ने डीएम को शपथ पत्र सौंपा

जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर बीजेपी (BJP) जिला पंचायत सदस्य सहित अन्य सदस्य अब आमने-सामने है। जिला पंचायत सदस्य बीजेपी आयुष चौहान (panchayat member bjp ayush chauhan) के साथ आज 22 जिला पंचायत सदस्यों ने डीएम के पास जाकर 33 जिला पंचायत सदस्यों के हस्ताक्षर सहित शपथ पत्र डीएम को सौपा है। जिला पंचायत सदस्यों का कहना है कि जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र चौधरी द्वारा उनका लगातार उत्पीड़न किया जा रहा था।साथ ही क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों में गड़बड़ी को लेकर जिला पंचायत सदस्य व अध्यक्ष में काफी समय से तनातनी चल रही थी।


जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र चौधरी के गुट में तनातनी का माहौल

इसी तनातनी के बीच में जिला पंचायत सदस्य आयुष चौहान ने अन्य जिला पंचायत सदस्यों के साथ डीएम से मुलाकात कर अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए उन्हें नोटिस सौंपा है। बहरहाल जिला पंचायत सदस्यों द्वारा नोटिस सौंपने के बाद अब जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र चौधरी के गुट में तनातनी का माहौल देखने को मिल रहा है। अविश्वास प्रस्ताव को लेकर जिला पंचायत सदस्य आयुष चौहान ने बताया कि आज 22 जिला पंचायत सदस्य अविश्वास प्रस्ताव को लेकर डीएम से मिले हैं। साथ ही 33 जिला पंचायत सदस्यों के हस्ताक्षर सहित शपथ पत्र भी डीएम को सौंपा गए हैं।

जिला पंचायत सदस्य आयुष का आरोप है कि जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा जिला पंचायत सदस्यों का लगातार शोषण किया जा रहा था ।जिसके चलते जिला पंचायत सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी से साकेंद्र चौधरी को हटाने के लिए आज डीएम उमेश मिश्रा को अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस सौंपा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story