×

यूपी में कोरोना की रोकथाम में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी: सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय प्रवास पर गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी गोरखनाथ मंदिर में महायोगी गुरु गोरखनाथ जी का दर्शन किया।

Aditya Mishra
Published on: 21 March 2020 12:16 PM GMT
यूपी में कोरोना की रोकथाम में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी: सीएम योगी
X

गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को दो दिवसीय प्रवास पर गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में महायोगी गुरु गोरखनाथ के दर्शन किये।

इसके तत्पश्चात ब्रह्मलीन महंत दिग्विजय नाथ व अवेद्यनाथ जी के समाधि स्थल पर भी पुष्पांजलि की। इसके उपरांत वे सीधे गोरखनाथ मंदिर के मुख्य द्वार पर पहुंचे। जहां पर मंदिर बंद करने के बाद श्रद्धालुओं के लिए रोक लगाई थी। उसका उन्होंने वहां पर जायजा भी लिया।

मुख्यमंत्री योगी जनता कर्फ्यू के दौरान गोरखनाथ मंदिर में रहेंगे। गोरखपुर प्रवास के दौरान मुख्‍‍‍‍‍यमंत्री इस बार कोरोना की वजह से सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहेंगे।

ये भी पढ़ें...विपक्ष के खिलाफ सीएम योगी ने ऐसी बात कह सभी को चौका दिया

मंदिर परिसर स्थित अपने आवास से जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए आवश्यंक दिशानिर्देश जरूर देंगे। इसके पहले कोरोना के खतरे को देखते हुए गोरखनाथ मंदिर में दर्शन 21 मार्च से 31 मार्च तक रोक दिया गया है। मंदिर परिसर स्थित मुख्यंमंत्री कैंप कार्यालय को भी बंद कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना की रोकथाम में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। 22 मार्च को आयोजित जनता कर्फ्यू में जन भागीदारी कराई जाएगी। लोग सुबह सात से रात नौ बजे तक अपने घरों पर ही रहेंगे।

शाम पांच बजे अपने दरवाजे या बालकनी में खड़े होकर थाली, ताली या घंटी बजाकर दिन रात सेवा में जुटे, खुद की परवाह न करते हुए कोरोना से दूसरों की जिंदगी बचाने निकले कर्मयोगियों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करेंगे।

योगी आदित्यनाथ ने दलितों को लेकर कही ये बात, विपक्ष को भी घेरा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story