×

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में मदन भैया की नो एंट्री, पुलिस ने लॉ एंड आर्डर बिगड़ने की आशंका से रोका

MuzaffarnagarNews: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट से उप चुनाव में विजयी हुए नवनिर्वाचित विधायक मदन भैया को जनपद में एंट्री से जिला प्रशासन द्वारा रोका गया।

Amit Kaliyan
Published on: 10 Dec 2022 10:47 AM GMT
X

मुजफ्फरनगर: मदन भैया की नो एंट्री, पुलिस ने लॉ एंड आर्डर बिगड़ने की आशंका से रोका

Muzaffernagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट से उप चुनाव में विजयी हुए नवनिर्वाचित विधायक मदन भैया (Madan Bhaiya) को जनपद में एंट्री से जिला प्रशासन द्वारा रोका गया। जनपद में धारा 144 लागू (Section 144 applied) होने के चलते लॉ एंड ऑर्डर की बात कहते हुए पुलिस द्वारा नवनिर्वाचित विधायक मदन भैया के काफ़िले को भगेला चेक पोस्ट पर रोका गया। जहां पुलिस और विधायक मदन भैया के समर्थकों में हल्की धक्का-मुक्की भी हुई जिसके बाद विधायक मदन भैया अपने काफिले के साथ वापस लौट गए।

इस दौरान मदन भैया ने मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Union Minister Sanjeev Balyan) पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री के इशारे पर जिला प्रशासन काम कर रहा है। जिसकी वजह से उनके काफिले को जनपद में एंट्री से रोका गया है। मदन भैया ने कहा कि शपथ ग्रहण करने के बाद वह फिर से वापस आएंगे। मदन भैया ने केंद्र मंत्री संजीव बालियान के भ्रम को तोड़ने की चेतावनी भी दी है।

लोकतंत्र की हत्या

उन्होंने कहा कि देखिए लोकतंत्र में पहली बार हो रहा है जिस व्यक्ति को बाहरी कह रहे थे उसे खतौली के बाहर ही रोका जा रहा है और यह भी पहली बार हो रहा है। यहां लोकतंत्र की हत्या हो रही है जो निर्वाचित जनप्रतिनिधि है जिस को जनता ने अपार प्यार और समर्थन देखकर चुनाव जिताया उसे लॉ एंड ऑर्डर खराब होने की वजह से रोका जा रहा है। इससे ज्यादा क्या गलत होगा।

अपने लोगों के बीच रहने से हमें कोई ताकत नहीं रोक पाएगी-मदन भैया

उन्होंने कहा कि बताइए वजह बता रहे हैं लॉ एंड ऑर्डर खराब हो रहा है। हमें पता है जिला प्रशासन एक स्थानीय जनप्रतिनिधि के इशारों पर काम कर रहा है और वक्त आने पर उस जनप्रतिनिधि का सारा भ्रम तोड़ देंगे। अरे नाम सब जानते हैं। कौन है। निर्वाचित हैं और केंद्र में मंत्री बना बैठा है। इस वक्त जो है उसके इशारे पर प्रशासन काम कर रहा है। यह लखनऊ के इशारे पर काम नहीं हो रहा है। अगला कदम पूछे जाने पर कहा हम पुनः आएंगे। दोबारा आएंगे। क्षेत्र में रहेंगे और शपथ ग्रहण समारोह के बाद फिर आएंगे और हम अपने लोगों के बीच रहेंगे। अपने लोगों के बीच रहने से हमें कोई ताकत नहीं रोक पाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story