×

राम मंदिर के मुद्दे पर निर्मोही अखाड़ा और विहिप के बीच कभी भी नहीं रहे अच्छे संबंध

By
Published on: 20 Nov 2017 5:50 AM GMT
राम मंदिर के मुद्दे पर निर्मोही अखाड़ा और विहिप के बीच कभी भी नहीं रहे अच्छे संबंध
X

सुलतानपुर: भाजपा (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला नगर निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में कैंपेन करने पहुंचे। जहां पार्टी एमएलए सूर्यभान सिंह के आवास पर मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बड़े साफ शब्दों में कहा कि ''राम मंदिर के मुद्दे पर निर्मोही अखाड़ा और विहिप के बीच कभी भी अच्छे संबंध नहीं रहे, लेकिन दोनों मंदिर निर्माण के पक्ष में हैं''। उन्होंने ये भी कहा कि न्यायपालिका का फैसला आने पर अन्य पक्ष भी मंदिर निर्माण में सहयोग करेंगे।

यह भी पढ़ें: आप का आरोप: बाबरी-राम मंदिर मुद्दे पर BJP ने सुलह के लिए 20 करोड़ में किया सौदा

राफेल विमान डील पर अब तक की सबसे बेहतर डील

यहां मीडिया के समक्ष उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला, कहा कि कांग्रेस आरोप तो लगा देती है, लेकिन सिद्ध करने के लिए उसके पास सबूत नहीं होते। उन्होंने कहा कि राफेल विमान डील पर अब तक की सबसे बेहतर डील है। विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा व्यवस्था चरमराने वाले लोग ही आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पंचकूला: पुलिस ने बताया- डेरा समर्थकों को फोन से मिले थे हिंसा करने के निर्देश

बोफोर्स जैसे घोटालों में कमीशन खाने वाले लोग अब उंगली उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गलत आरोप लगा रही है, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा इस बाबत कही गई बातों का कांग्रेस के किसी भी नेता के पास जवाब नहीं है।

हार्दिक ने सीडी में अपनी उपस्थिति से नहीं किया है इंकार

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने हार्दिक पटेल की जारी हुई सीडी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हार्दिक पटेल ने इस सीडी में अपनी उपस्थिति से इंकार नहीं किया है। ये सीडी मेरी नहीं है कि इस सीडी में मैं नहीं हूं।

Next Story