×

Noida Car Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, कार के उड़े परखच्चे, कई मौतों से कोहराम

Noida Car Accident : यूपी के औरैया से दिल्ली जा रही एक ओला कैब यमुना एक्सप्रेसवे पर किनारे खड़े ट्रक से भिड़ गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 13 Jun 2021 5:45 AM GMT
Noida Car Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, कार के उड़े परखच्चे, कई मौतों से कोहराम
X
सड़क हादसे के बाद मौके पर पुलिस

Noida Car Accident : ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा (Yamuna Expressway Par Hadsa) हो गया, जिसमें एक कार बुरी तरह श्रतिग्रस्त हो गयी। तेज रफ्तार कार हाइवे पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से जाकर टकरा गयी। इस जोरदार टक्कर में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गयी। हादसे में शामिल लोग दिल्ली निवासी बताये जा रहे हैं।

मामला यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए कार हादसे (Yamuna Expressway Accident) का है, यहां ग्रेटर नोएडा के अंतर्गत आने वाले बीटा-2 थाना क्षेत्र में आज सुबह हाईवे पर एक कार और ट्रक की टक्कर हो गयी। बताया जा रहा है कि हादसे में शामिल कार ओला कैब थी, जो यूपी के औरैया जिले से दिल्ली जा रही थी। वहीं कार में 5 लोग सवार थेम जो दिल्ली के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

खड़े ट्रक में पीछे से कार ने मारी टक्कर

सुबह तड़के जब कार बीटा-२ थाना क्षेत्र के पास पहुंची तो वहीं सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से जा टकराई। जानकारी के मुताबिक, ट्रक खराब थी, इसलिए वहीं खड़ी हुई थी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं अन्य दो घायल हो गए।


हादसे की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया। मृतकों की पहचान कर ली गयी है। हादसे में मरने वालों के नाम संतोष कुमार, उषा देवी और सतपाल सिंह हैं, जबकि कैलाश अस्पताल में जिन दो घायलों का इलाज चल रहा है, उनमें सोनू सिंह और प्रताप सिंह हैं।

कार के हुए दो टुकड़े, तीन महिलाओं की मौत

इसके पहले मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara) में एक खौफनाक हादसे में कार के दो टुकड़े हो गए। वहीं, इस एक्सीडेंट में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवाल दो लोग घायल हो गए। जिनको आनन फानन में इलाज के लिए नागपुर (Nagpur) रेफर कर दिया गया है। इस हादसे को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। बताया गया कि घर वापसी करते वक्त नागपुर रोड स्थित ड्रीम होटल के पास उनकी कार के सामने एक बाइक आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में सचिन कार से अपना नियंत्रण खो बैठे और कार पुलिया से जा टकराई।

घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को नागपुर मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं, इस मामले में छिंदवाड़ा एएसपी संजीव यूईके ने बताया कि एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Shivani

Shivani

Next Story