×

UP में अपराधी बेखौफ! फिर मासूम का अपहरण, दो घंटे बाद बच्चे को...

मंगलवार सुबह करीब 9 बजे उनका 2 वर्षीय बेटा अद्दू उर्फ अधविक घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान उसका अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 4:08 PM GMT
UP में अपराधी बेखौफ! फिर मासूम का अपहरण, दो घंटे बाद बच्चे को...
X

नोएडा: उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपहरण कर हत्या करने का चलन चरम पर है। मंगलवार सुबह दिनदहाड़े सेक्टर 73 सर्फाबाद में घर के बाहर से ही 2 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया। बच्चे के अपरहण की सूचना से नोएडा पुलिस के होश उड़ गए। पूरा महकमा बच्चे की खोजबीन में जुट गया।

इसी बीच अपहरणकर्ता ने फोन कर पिता को बच्चे की हत्या करने की धमकी भी दे दी। पुलिस ने छानबीन शुरु की तो अपहरणकर्ता करीब चार घंटे बाद बच्चे को सेक्टर 72 मेट्रो स्टेशन के पास छोडक़र भाग निकले। पिता की शिकायत पर थाना सेक्टर 49 पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने करीबी लोगों पर ही अपहरण का शक जाहिर किया है।

घर के बाहर खेल रहे बच्चे को किया अगवा

पुलिस के मुताबिक संदीप यादव परिवार के साथ सेक्टर-73 स्थित सर्फाबाद गांव में रहते हैं। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे उनका 2 वर्षीय बेटा अद्दू उर्फ अधविक घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान उसका अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया। अपहरण के कुछ देर बाद बदमाशों ने उसके पिता को फोन किया और कहा कि वह आपके बेटे की हत्या करने वाला है।

ये भी पढ़ें- दूसरा अपहरण कांड: अगवा कर युवक की हत्या, परिजनों को पीटती रही कानपुर पुलिस

जब उन्होंने बदमाश का नाम पूछा तो उसने अपना नाम सुलतान निवासी शाहबेरी बताया और तुरंत कॉल काट दिया। उन्होंने तुरंत बदमाश को वापस कॉल किया और कहां कि तुम्हारी लॉकेशन पुलिस को भेज रहा हूं। इस पर बदमाशों ने कॉल कट कर दी और अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया।

खाना खाने जा रहे इंजीनियर को मिला बच्चा

बच्चे के पिता संदीप यादव ने बताया कि किसी कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने वाले दो इंजीनियर दोपहर करीब एक बजे खाना खाने जा रहे थे। इस दौरान उनका बेटा सेक्टर-72 मेट्रो स्टेशन के पास खड़ा हुआ मिला। इंजीनियर ने बच्चे के लावारिस खड़े होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बच्चे को देखा तो उनकी जान में जान आई।

ये भी पढ़ें- UP में 5000 से ज्यादा कोरोना संक्रमित होम आइसोलेशन में, 24 घंटे में आए इतने केस

इसके बाद बच्चा बरामद होने की सूचना परिवार को दी गई और बच्चे को परिवार को सुपुर्द कर दिया गया। जोन प्रथम डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया कि पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों के बारे में जो सुराग मिले हैं उसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

रिपोर्ट- दीपांकर जैन

Newstrack

Newstrack

Next Story