×

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और उनकी पत्नी की हत्या

डब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहने वाले दंपती के पुत्र और सरिता विहार में रहने वाली बेटी ने शुक्रवार सुबह को उनके नम्बर पर फोन किया तो फोन नहीं उठा। इसके बाद परिजन अल्फा टू स्थित दंपती के मकान में पहुंच गए।

Aditya Mishra
Published on: 5 Feb 2021 10:05 AM GMT
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और उनकी पत्नी की हत्या
X
ये पूरा वाकया नोएडा के बीटा टू थाना क्षेत्र स्थित अल्फा टू सेक्टर का है। गुरुवार रात अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग दम्पत्ति को उनके ही घर घुसकर हत्या कर दी।

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और उनकी पत्नी को घर के अंदर गुरुवार रात अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी।

परिजन की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। दम्पत्ति के मकान की सभी अलमारियों के दरवाजे खुले हुए और सामान बिखरा हुआ मिला।

घर को पूरी तरह से खंगाल कर रख दिया गया। जिससे आशंका जताई जा रही है कि बदमाश ने हत्या के बाद बेखौफ होकर मकान में जमकर लूटपाट की है।

धार्मिक स्थल को लेकर हिंदूवादी संगठनों की नारेबाजी, गूंजा कलेक्ट्रेट परिसर

Dead Body डेडबॉडी(फोटो:सोशल मीडिया)

बीटा टू थाना क्षेत्र स्थित अल्फा टू सेक्टर का है ये मामला

ये पूरा वाकया बीटा टू थाना क्षेत्र स्थित अल्फा टू सेक्टर का है। गुरुवार रात अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग दम्पत्ति को उनके ही घर घुसकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाशों ने मकान में बेखौफ होकर लूटपाट की।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार, डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन राजेश कुमार सिंह, एफएसएल टीम व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्फा टू सेक्टर में रहने वाले नरेंद्र नाथ 72 और उनकी पत्नी सुमन नाथ 64 समाज सेवक थे। सुमन नाथ निशुल्क योग की ट्रेनिंग दिया करती थीं, जबकि नरेंद्र नाथ जरुरतमंदों की अक्सर सहायता किया करते थे।

डब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहने वाले दंपती के पुत्र और सरिता विहार में रहने वाली बेटी ने शुक्रवार सुबह को उनके नम्बर पर फोन किया तो फोन नहीं उठा।

इसके बाद परिजन अल्फा टू स्थित दंपती के मकान में पहुंच गए यहां पर जैसे ही वे मकान में प्रवेश किये उन्हें पूरी घटना की जानकारी हो गई। मृतक के बेटे रोहित ने बताया कि मृतक नरेंद्र नाथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई थे।

कई बार गुहार लगाने के बाद भी नहीं हुई सुनवाई, गांव वालों ने खुद ही बना डाला पुल

Crime Scene क्राइम सीन( फोटो-सोशल मीडिया)

पत्नी का शव कमरे में और पति का मिला बेसमेंट में

महिला सुमन नाथ की लाश कमरे में मिली। वहीं नरेंद्र नाथ का काफी देर तक कोई अता पता नहीं चला। इसके चलते परिजनों और पुलिस ने उन्हें घर और सेक्टर में ढूंढना शुरू किया। काफी देर के बाद नरेंद्र नाथ का शव बेसमेंट में स्थित एक स्टोर में मिला। नरेंद्र नाथ के मुंह पर टेप लगी थी और पीछे हाथ बंधे हुए थे।

उनके शरीर पर चोटों के निशान बताए गए हैं, जिससे पता चलता है कि उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। बेसमेंट में ही मेज पर कीमती शराब की बोतल और आधा दर्ज गिलास रखे थे।

इसके अलावा खाने-पीने का सामान भी बिखरा पड़ा था। इससे पुलिस को संदेह है कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से पहले जमकर नशा किया था।

शाहजहांपुर: कच्ची शराब के खिलाफ एक्शन में यूपी पुलिस, आरोपी को भेजा जेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story