×

Noida News: नोएडा में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की हत्या से मचा हड़कंप, मर्डर मिस्ट्री में उलझी पुलिस

Noida Murder Female Lawyer: पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला रेनू सिन्हा का शव, पति पर हत्या की आशंका।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 10 Sep 2023 2:09 PM GMT (Updated on: 10 Sep 2023 2:31 PM GMT)
Noida Murder Female Lawyer
X

Noida Murder Female Lawyer

Noida Murder Female Lawyer: यूपी के नोएडा में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुप्रीम कोर्ट की वकील रेनू सिन्हा की लाश उनके कोठी के अंदर पड़ी मिली। रेनू सिन्हा के पति पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। रेनू पति के साथ सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-30 स्थित कोठी की में अपने पति के साथ रहती थीं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर महिला का शव निकाला। डीसीपी समेत कई वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे। मृतका वकील रेनू सिन्हा के बच्चे विदेश में रहते हैं।

जाने पूरा मामला

अभी गाजियाबाद में वकील की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि यूपी के नोएडा में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुप्रीम कोर्ट की वकील रेनू सिन्हा की लाश उनके कोठी के अंदर पड़ी मिली। रेनू सिन्हा के पति पर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

रेनू पति के साथ नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-30 स्थित कोठी की में अपने पति के साथ रहती थीं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर महिला वकील का शव निकाला। डीसीपी समेत कई वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे। मृतका वकील रेनू सिन्हा के बच्चे विदेश में रहते हैं।

पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। हत्या कैसे और क्यों की गई। वहीं पति की भी पुलिस तलाश में जुटी है। पति पर ही हत्या की आशंका जताई जा रही है।

वहीं कुछ दिन पहले ही यूपी के गाजियाबाद में एक वकील की कोर्ट चैंबर में ही हत्या कर दी गई थी। इस हत्या को लेकर वकीलों ने भारी आक्रोश जताया था। वहीं रेनू की हत्या ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है। पुलिस का कहना है कि रेनू सिन्हा की हत्या का खुलासा करने के लिए इस मामले की जांच बारीकी से की जा रही है। जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा।

Admin 2

Admin 2

Next Story