×

Noida Grand Omaxe: ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में चला प्रशासन का बुलडोजर, अवैध निर्माण ध्वस्त, कार्रवाई पर जमकर विरोध

Noida Grand Omaxe: 4 बुलडोजर और 4 डंपर की मदद से इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। सोसाइटी के लोग इस कार्रवाई का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। ।

Krishna Chaudhary
Published on: 30 Sep 2022 10:16 AM GMT (Updated on: 30 Sep 2022 11:32 AM GMT)
X

Noida Omaxe Society 

Noida Grand Omaxe: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को लेकर सुर्खियों में रहा नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी एकबार फिर खबरों मंी है। सोसाइटी में एकबार फिर नोएडा अथॉरिटी के बुलडोजर ने दस्तक दी और वहां पर मौजूद अवैध निर्माणों को जमींदोज कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, सोसाइटी में 132 फ्लैट मालिकों के अवैध निर्माण को गिराया गया है। 4 बुलडोजर और 4 डंपर की मदद से इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। सोसाइटी के लोग इस कार्रवाई का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। ।

बुलडोजर जैसे ही सोसाइटी के गेट पर पहुंचा, लोगों ने बवाल काटना शुरू कर दिया। बुलडोजर को रोककर मेन गेट को बंद कर दिया गया। लोगों ने इस दौरान सरकार के विरोध में नारे भी लगाए। फ्लैट के मालिकों का कहना है कि हमने कोई अवैध निर्माण नहीं किया है। अगर ऐसा है तो हमें लिखित में बताया जाए, फिर हम खुद हटा लेंगे।

नोएडा अथॉरिटी ने दिया था 48 घंटे का अल्टीमेटम

बताया जा रहा है कि जेल में बंद गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी एकबार फिर कॉमन एरिया में पेड़ लगाकर उसका अतिक्रमण करने की कोशिश करने लगी, जिस पर नए सिरे से बखेड़ा शुरू हो गया। विवाद को लेकर सोसाइटी के लोग और त्यागी समाज के संगठन से जुड़े सदस्य आमने – सामने आ गए। जब ये मामला नोएडा विकास प्राधिकरण के पास पहुंचा, तो पूरे सोसाइटी की जांच की गई। जिसमें पाया गया कि 132 फ्लैट मालिकों ने ग्राउंड फ्लोर पर अतिक्रमण कर रखा है। इसके बाद सभी लोगों को अतिक्रमण खाली करने के लिए 48 घंटे की मोहलत दी गई थी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते माह यानी अगस्त में एक महिला के साथ गाली-गलौच करते एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दिखऩे वाला शख्स श्रीकांत त्यागी था,जोकि उस दौरान खुद को बड़े भाजपा नेता की तरह पेश करता था। दरअसल, महिला ने त्यागी के सामने अतिक्रमण को लेकर विरोध दर्ज कराया था, जिसपर वह भड़क गया और महिला के साथ अभद्रता करने लगा। वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस पर एक्शन का दवाब बढ़ा तो त्यागी फरार हो गया। कुछ दिनों बाद आखिरकार उसे मेरठ से दबोचा गया। पुलिस हिरासत में श्रीकांत ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि उसने आवेश में आकर महिला के साथ बदसलूकी की।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story