×

Noida News: घर में काम करने वाली नौकरानी से हैवानियत, मालकिन पीट- पीटकर कराती काम, देखें वीडियो

Noida News: एक महिला अपने घर में काम करने वाली नौकरानी को लिफ्ट से पीट-पीटकर अपने घर का काम करवाने के लिए ले जा रही है।

Jugul Kishor
Published on: 28 Dec 2022 7:16 AM GMT
X

घर में काम करने वाली नौकरानी से हैवानियत, मालकिन पीट पीटकर कराती काम, देखें वीडियो

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैवानियत भरा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, एक महिला अपने घर में काम करने वाली नौकरानी को लिफ्ट से पीट-पीटकर अपने घर का काम करवाने के लिए ले जा रही है। इस दौरान पीड़ित महिला अपनी मालकिन के सामने हाथ जोड़ रही है उसके बावजूद ओरोपी महिला नौकरानी को पीटते हुए लिफ्ट से ले जा रही है। ये घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है कि नोएडा के हाई राइज सोसाइटी की शेफाली कौल और उनकी बेटी के साथ में 6 महीने काम करने का अनुबंध हुआ था। जिसको उनकी बेटी ने 31 अक्टूबर को पूरा कर लिया था। अनुबंध समाप्त होने के बाद में पीड़िता नौकरी छोड़ना चाहती थी। लेकिन मालकिन ने उसे जाने नहीं दिया। महिला ने उनकी बेटी को बंधक बना लिया और उससे पीट पीटकर काम करवाया गया। पुलिस ने घर की मालकिल शैफाली कौल के खिलाफ मामला दर्ज करे मामले की जांच शुरु कर दी है।

पीड़िता ने लगाए ये आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नौकरानी का नाम अनीता है। जिसने पुलिस से शिकायत की है। नौकरानी अनीता ने अपनी मालकिन शैफाली पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। नौकरानी ने पुलिस से शिकायत की है कि शैफाली कौल ने उसे अपने यहां घरेलू काम करने के लिए 24 घंटे के एग्रीमेंट पर रखा हुआ था लेकिन वह उसको काम कराने के साथ पिटाई भी कर दी थी। जब अनीता घर से जाने की कोशिश करती तो उसकी पिटाई कर के घर में ही बंद कर देती थी।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story