×

Noida News: नोएडा की पॉश सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने मासूम को काटा, वीडियो वायरल

Noida News: नोएडा में एक महिला अपने बच्चे को लेकर लिफ्ट में सवार हुईं, उनके साथ पालतू कुत्ते को लेकर एक व्यक्ति भी सवार हुआ लिफ्ट के अंदर ही कुत्ते ने बच्चे के हांथ में काट लिया।

Jugul Kishor
Published on: 16 Nov 2022 9:27 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2022 9:32 AM GMT)
X

नोएडा की लॉ रेजीडेंसिया सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते मासूम को काटा

Noida News: पालतू कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज ग्रेटर नोएडा की लॉ रेजीडेंसिया सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने मासूम को काट लिया। बच्चा अपनी मां के साथ स्कूल से वापस आ रहा था, उसी समय लिफ्ट में यह घटना हुई। घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ता बच्चे के ऊपर झपटता है और बच्चे का हाथ पकड़ लेता है। किसी तरह से बच्चे की मां ने बच्चे को कुत्ते से मुक्त करवाया। कुत्ते ने बच्चे के हाथ में दांत गड़ा दिये। वीडियो में देख सकते हैं बच्चा कैसे डरकर अपनी मां के पीछे छिपने की कोशिश कर रहा है।

यह घटना मंगलवार 15 नवंबर 2022 की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद में पालतू कुत्तों के बढ़ते आतंक को देखते हुये लोगों में आक्रोश दिखाई दे रहा है। पीड़ित बच्चे के परिवार ने मामले की शिकायत रखरखाव प्रबंधन और कोतवाली बिसरख में की है। बच्चे को 4 इंजेक्शन लगे हैं। बच्चा टावर सात के फ्लैट संख्या 1302 का रहने वाला है और उसके पिता का नाम राहुल प्रियदर्शन है। घटना के बाद से बच्चा काफी डरा व सहमा हुआ है।

स्कूल से आते समय हुई घटना

राहुल प्रियदर्शन की पत्नी स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद अपने सात वर्षीय बच्चे को सोसायटी के गेट के बाहर से लेने गई थी। बच्चे को लेकर वह सोसायटी की लिफ्ट में सवार हुई। उनके साथ पालतू कुत्ते को लेकर एक व्यक्ति भी सवार हो गया। लिफ्ट में प्रवेश करते हुए कुत्ता बच्चे के हाथ पर झपट पड़ा और बच्चे को काट लिया।

गौरतलब है कि नोएडा में पालतू कुत्तों के लगातार बढ़ते आतंक को लेकर नई डॉग पॉलिसी को मंजूरी दी गई है। पिछले दिनों शहर में कुत्ते के काटने से 8 महीने की एक बच्चे की मौत हो गई थी। डॉग पॉलिसी आने के बाद अब पालतू जानवर रखने के लिए नोएडा अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है। इसके अलावा अगर किसी व्यक्ति को पालतू कुत्ता काटता है तो इलाज का खर्चा और उसके मालिक से 10 हजार रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story