×

दिल्ली से भागा कोरोना मरीज: थी ये साजिश, यूपी पुलिस ने ऐसे कर दी फेल

उत्तर प्रदेश के नोएडा में चिल्ला बॉर्डर को कोरोना पॉजिटिव मरीज अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से पार कर रहा था। नोएडा पुलिस ने बॉर्डर से पकड़कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया है।

Shivani Awasthi
Published on: 24 April 2020 4:30 PM GMT
दिल्ली से भागा कोरोना मरीज: थी ये साजिश, यूपी पुलिस ने ऐसे कर दी फेल
X

नोएडा : दिल्ली के पडपडगंज में स्थित मैक्स अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव मरीज आज फरार हो गया। वह खुलेआम घूम रहा था। नोएडा के रास्ते यूपी में घुसने की फिराक में था। जानकारी के मुताबिक, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी मरीज को आइसोलेट नहीं किया गया था।

मैक्स अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज

उत्तर प्रदेश के नोएडा में चिल्ला बॉर्डर को कोरोना पॉजिटिव मरीज अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से पार कर रहा था। नोएडा पुलिस ने बॉर्डर से पकड़कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया है। नोएडा के एडीसीपी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि दिल्ली प्रशासन की ओर से गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को जानकारी दी गई थी कि कोरोनावायरस का एक मरीज मैक्स अस्पताल पटपड़गंज से फरार हो गया है। वह यूपी की ओर भागा है।

यूपी में घुसने की फिराक में था

मुख्य चिकित्सा अधिकारी की ओर से हम लोगों को जानकारी दी गई। हमने नोएडा में प्रवेश करने वाले सभी रास्तों पर सघन तलाशी अभियान शुरू किया। देर शाम एक स्विफ्ट डिजायर कार को चिल्ला बॉर्डर पर रोका गया। सभी चेकिंग प्वाइंट पर एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम पहले से मौजूद थीं। चिल्ला बॉर्डर पर पकड़े गए इस व्यक्ति को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है। वह जिस कार से फरार होने की कोशिश कर रहा था, वह एक कैब है। कैब ड्राइवर को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। कैब को सैनिटाइज करवाया गया है।

ये भी पढ़ेंः मिनटों में खत्म होगा कोरोना! वैक्सीन-इलाज की जरुरत नहीं, मिला नया तरीका

नोएडा ने पकड़ा गया कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी गई है। अपर पुलिस उपायुक्त कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि यह व्यक्ति दिल्ली से फरार होकर उत्तर प्रदेश में प्रवेश करना चाहता था। सबसे बड़ी बात यह है कि उसे मालूम था कि वह कोरोनावायरस से पॉजिटिव है। इसके बावजूद उसने अस्पताल में उपचार करवाने की बजाय फरार होने की कोशिश की है। इस मामले में दिल्ली पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।

दिपांकर जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story