नोएडा पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग, सोमवार को खेत में मिली थी युवक की लाश

नोएडा के एक्सप्रेस-वे थाना एरिया के वाजिदपुर में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला। युवक का सिर कुचलकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

नोएडा: नोएडा के एक्सप्रेस-वे थाना एरिया के वाजिदपुर में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला। युवक का सिर कुचलकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

इसके अलावा जमकर पिटाई भी की गई है। युवक की उम्र लगभग 27 वर्ष है मगर पहचान नहीं हो पाई है। मृतक की जेब से दिल्ली के एक व्यक्ति का आधार कार्ड मिला है। वह जोरबाग के आसपास का रहने वाला है।

उसने फिलहाल मृत युवक की जानकारी होने से इनकार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना एक्सप्रेसवे प्रभारी इंस्पेक्टर भुवनेश कुमार ने बताया कि वाजिदपुर में रहने वाले भंवर सिंह ने सोमवार सुबह सूचना दी कि यमुना क्षेत्र के खेत में एक युवक का शव मिला है।

मौके पर जाकर देखा गया तो युवक के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला करने के निशान थे।

ये भी पढ़ें…गुरुग्राम: हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़! एक गिरफ्तार, 7-8 देसी हथियार भी बरामद

अवैध संबंधों के एंगल से भी जांच

थाना प्रभारी ने बताया कि मृत युवक के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान बने हुए थे। मगर घटनास्थल पर खून के निशान नहीं थे। इसके अलावा घटनास्थल के पास में ही एक गाड़ी के टायरों के निशान दिखे हैं।

ये गाड़ी वहां तक आई और बैक कर लौट भी गई है। ऐसे में आशंका है कि युवक की पीट-पीटकर कहीं हत्या की गई और फिर कार में लेकर शव को नोएडा के यमुना डूब क्षेत्र में फेंक दिया गया।

मृतक के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान हैं जिससे अवैध संबंधों या इस तरह की अन्य किसी गतिविधि में भी हत्या करने की आशंका है।

ये भी पढ़ें…7 महिलाओं का रेपिस्ट! आजाद होते ही किया ये काम

 केस को डायवर्ट करने की भी आशंका

मृतक की पहचान कराने के लिए पुलिस ने काफी प्रयास किया लेकिन आसपास में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। युवक की जेब से सिर्फ एक आधार कार्ड की कॉपी मिली।

उस आधार नंबर को किसी बैंक से लिंक करने की डिटेल निकालने पर पता चला कि वह दिल्ली के जोरबाग स्थित बैंक के ग्राहक का है।

उस व्यक्ति से पुलिस ने संपर्क किया और मृतक की फोटो भेजी लेकिन उसने पहचानने से इनकार कर दिया।

ऐसे में यह भी आशंका है कि मामले को डायवर्ट करने के लिए हत्या करने वालों ने जानबूझकर किसी दूसरे व्यक्ति का आधार कार्ड की कॉपी डाल दी होगी। फिलहाल, पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें…लव जिहाद: हिन्दू लड़की का जबरन कराया धर्म परिवर्तन, फिर किया ये