PCR वैन ने बाइक में मारी टक्कर, घायलों को तड़पता छोड़ भागे पुलिसकर्मी, घटना CCTV में कैद

aman
By aman
Published on: 19 March 2017 8:19 AM GMT
PCR वैन ने बाइक में मारी टक्कर, घायलों को तड़पता छोड़ भागे पुलिसकर्मी, घटना CCTV में कैद
X

नोएडा: नोएडा पुलिस का एक बेरहम चेहरा सामने आया। यह घटना सेक्टर-11 में रविवार (19 मार्च) दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि पीसीआर वैन ने सामने से आ रही एक बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सड़क किनारे जा गिरी। साथ ही बाइक पर बैठे दोनों भाई पीसीआर वैन की चपेट में आ गए।

लेकिन हद तो तब हो गई जब टक्कर के कुछ सेकंड बाद ही घायलों को अस्पताल पहुंचाने की बजाए पीसीआर वैन नंबर- 09 के ड्राइवर ने गाड़ी साइड से निकाल मौके से फरार हो गया। बाद में मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। यह पूरी घटना घटनास्थल के पास अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

बाइक सवार थे सगे भाई

जानकारी के अनुसार, देर रात खाना खाने के बाद दोनों भाई आदित्य सिंह और अनूप सिंह बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान सेक्टर-11 में सामने से आ रही तेज रफ्तार पीसीआर नंबर- 09 ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी दोनों भाई बाइक से छिटककर दूर जा गिरे। इस हादसे में उनके सिर में तेज चोटें आई हैं। फिलहाल दोनों भाई का इलाज अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है।

ये कहा एसपी सिटी ने

इस मामले में एसपी सिटी दिनेश यादव ने कहा, कि मामले की जांच जारी है। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story