×

Shrikant Tyagi News: त्यागी समाज का दबाव बढ़ा देख बैकफुट पर महेश शर्मा, दुष्प्रचार का लगाया आरोप

Shrikant Tyagi News: श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के विरोध में शनिवार को त्यागी समाज के लोगों ने महेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए थे। श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने भी आरोप लगाया था कि महेश शर्मा के इशारे पर उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 14 Aug 2022 1:24 PM GMT (Updated on: 14 Aug 2022 1:58 PM GMT)
BJP MP Mahesh Sharma
X

BJP MP Mahesh Sharma alleges propaganda on social media shrikant tyagi Case

Click the Play button to listen to article

Noida Shrikant Tyagi News: नोएडा के श्रीकांत त्यागी प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। स्थानीय भाजपा सांसद महेश शर्मा ने अपने वायरल हुए बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार किया जा रहा है कि मैं किसी एक समाज के खिलाफ हूं। मैं मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल के रिश्तेदार की मदद की नीयत से गया था। जिसका राजेंद्र अग्रवाल ने मुझसे अनुरोध किया था। गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के विरोध में शनिवार को त्यागी समाज के लोगों ने महेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए थे। श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने भी आरोप लगाया था कि महेश शर्मा के इशारे पर उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है। जिसके बाद अब महेश शर्मा को बैकफुट पर आना पड़ा है।

क्षेत्रवासियों के नाम सांसद महेश शर्मा का पत्र

मुझे मेरे वरिष्ठ साथी एवं सांसद मेरठ श्री राजेन्द्र अग्रवाल जी का फोन आया कि ओमेक्स सोसाईटी में पीड़ित महिला उनकी रिश्तेदार है व उनकी मदद की अपेक्षा की। मैंने पुलिस के एडिशनल पुलिस कमिश्नर व एडीसीपी से फोन पर चार्चा की उसके उपरांत पुलिस के कुछ वरिष्ठ अधिकारी पहुचें मैं अपने पारिवारिक कार्यक्रम को छोड़कर जिलाध्यक्ष श्री मनोज गुप्ता एवं एनईए के अध्यक्ष श्री विपिन मल्हन के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा वहां पर अफरा तफरी का माहौल था और यहां हजारों की संख्या में लोग उपस्थित डरे हुए व अतिआक्रोशित स्थिति की गंभीरता को भांपकर मैने प्रमुख गृह सचिव श्री अवनीश अवस्थी को फोन किया व घटना की जानकारी दी। लगभग 3-4 मिनट में ही उनका फोन आया कि जिलाधिकारी व पुलिस आयुक्त वहां पहुंच रहे हैं और लगभग 30 मिनट में ये दोनों अधिकारी व विधायक श्री पंकज सिंह जी भी वहां पहुंच गये।


उसके बाद से ही मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा दुष्प्रचार एवं भ्रांतियां फैलायी जा रही है कि मैं किसी एक समाज के खिलाफ बोल रहा हूँ ऐसी चीजों को देखकर ये सुनकर मेरा मन दुःख हुआ है मैं इस क्षेत्र का (ऋणी हूँ कि जाति बिरादरी से ऊपर उठकर इस क्षेत्र की जनता का स्नेह प्राप्त हुआ। मुझे 39 वर्ष इस शहर में रहते हुए हो गये हैं मैंने कभी धर्म, जाति बिरादरी की राजनीति नहीं की है और वर्तमान विषय में मैं कहना चाहता हूँ कि श्रीकांत त्यागी के परिवार के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है त्यागी समाज हमेशा से मेरा व भाजपा का समर्थक रहा है मैने एक भी शब्द त्यागी समाज के खिलाफ नही बोला है।

एक स्थानीय राजनेता व अधिकारी के संरक्षण में चल रहे एक लोकल यूट्यूब चैनल व अलग अलग संस्थाओं के लेटर पैड पर एक ही व्यक्ति एक ही पेन, एक ही लिखावट (कापी संलग्न)। यह इंगित करता है कि कुछ लोग इसमें विशेष रूचि लेकर स्थिति को खराब कर रहे हैं व पार्टी को बदनाम कर रहे हैं। योगी जी के नेतृत्व में चल रही सख्त कानून व्यवस्था पर भी प्रश्न चिन्ह उठा रहे हैं। इस विषय की जांच होनी चाहिए। अपराधी व पीड़ित को किसी धर्म व जाति से जोड़कर देखना उचित नहीं है। मेरा उद्देश्य किसी व्यक्ति विशेष, जाति या समुदाय की भावनाओं को देस पहुंचाना नहीं है।

क्यों देनी पड़ी सफाई?

दरअसल श्रीकांत त्यागी का महिला से अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा के सांसद महेश शर्मा नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी के लोगों से मिलने गए थे और उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया है। इसी बीच श्रीकांत त्यागी के फरार होने के बाद कुछ युवक सोसाइटी में पहुंच गए उन पर आरोप लगा कि वह त्यागी की तरफ से महिला को धमकाने गए थे। जिन्हें सोसाइटी के लोगों ने पकड़कर जमकर हंगामा किया था। इसके बाद सांसद महेश शर्मा ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि हमें शर्म आती है कि मेरी सरकार है। इसके बाद श्रीकांत त्यागी पर और शिकंजा कसना शुरू हो गया और आनन-फानन में त्यागी के अवैध निर्माण को ढहा दिया गया। उसकी दूसरी संपत्तियों की भी जांच शुरू हो गई। इसके बाद श्रीकांत की पत्नी और उनके समाज के लोगों ने सांसद महेश शर्मा के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी। जिस पर अब महेश शर्मा को सफाई देनी पड़ी है।

Admin 2

Admin 2

Next Story