×

Noida Twin Towers: ट्विन टावर में इस मशहूर टीवी स्टार ने भी बुक करवाया था फ्लैट, नहीं मिला पूरा रिफंड

Noida Twin Towers: ट्विन टावर के गिरने के साथ कई लोगों के सपने मिट्टी में मिल गए। सैंकड़ों लोगों ने इसमें फ्लैट बुक करवाया था।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Sep 2022 12:15 PM GMT
tv show kundali bhagya fame actor manit joura owned two flats in noida supertech twin towers
X

एक्टर मनित जौरा

Click the Play button to listen to article

Noida Twin Towers Booking Flats: नोएडा के सेक्टर 93 ए स्थित ट्विन टावर को पिछले रविवार को जमींदोज कर दिया गया था। कुतुबमीनार से भी ऊंची इमारत होने के कारण महीने भर से ये सुर्खियों में था। दशकों की लंबी और थका देने वाली कानूनी लड़ाई के बाद आखिरकार सोसाइटी के लोगों ने ट्विन टावर के निर्माता सुपरटेक के खिलाफ केस जीता था। सुप्रीम कोर्ट ने दोनों गगनचुंबी इमारत को ध्वस्त करने का आदेश जारी कर दिया था।

ट्विन टावर के गिरने के साथ-साथ कई लोगों के सपने भी मिट्टी में मिल गए। सैंकड़ों लोगों ने इसमें फ्लैट बुक करवाया था। इनमें टीवी के मशहूर स्टार टीवी शो कुंडली भाग्य के एक्टर मनित जौरा (Actor Manit Joura) भी शामिल हैं। जौरा ने भी ट्विन टॉवर में दो फ्लैट्स बुक कराए थे। लेकिन, इमारत के जमींदोज होने के बाद उनके फ्लैट्स भी मिट्टी में मिल चुके हैं।

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने दी जानकारी

एक्टर मनित जौरा के ट्विन टावर में फ्लैट बुक करवाने की जानकारी कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर दी। वीडियो में श्रद्धा मनित से इस बारे में बात करती नजर आ रही हैं। श्रद्धा कहती हैं – ट्विन टॉवर 9 सेकेंड्स के अंदर गिर गए, उसमें हमारे मनित के फ्लैट्स भी थे, तो फिर सरकार ने आपको कितने पैसे दिए? इस सवाल पर मनित ने बताया कि सरकार ने उनके द्वारा निवेश किए गए रकम का 70 प्रतिशत लौटा दिया है।

मनित जौरा- पूरा रिफंड नहीं मिला

मनीत ने आगे कहा, 'मुझे काफी कम अमाउंट मिला है। 70 प्रतिशत भी पूरा नहीं मिला। ये बाजार मूल्य से काफी कम है। मगर मैं इस बात से खुश हूं कि मैंने जितना भी रकम इन्वेस्ट किया था, उसका ज्यादातर अमाउंट वापस मिल गया है। ये मुश्किल समय था लेकिन मैं खुश हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने स्टैंड लिया। इसके बाद वीडियो में मनित इमारत को गिराए जाने का कारण गिनाते नजर आते हैं।'


बता दें कि ट्विन टावर के होम बायर्स का केस अभी भी सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। अदालत ने फ्लैट खरीदारों को ब्याज सहित रकम वापसी का भरोसा दिया है। वहीं कुछ होमबायर्स जिन्हें रिफंड हो गया है, उन्होंने अभिनेता मनीत की तरह है अमाउंट को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story