×

Noida Video: नॉएडा नशे में धुत्त लड़कियां पीट रहीं सोसायटी गार्ड को, फिर महिलाओं की बतमीजी का वीडियो वायरल

Noida: थप्पड़ बाज महिला के बाद अब अजनारा होम्स सेक्टर-121 का नया मामला सामने आया है। यहां नशे में धुत्त एक लड़की का गार्ड के साथ बदसलूकी करने का वीडियो सामने आया है।

Sarita Jain
Published on: 8 Oct 2022 3:17 PM GMT
X

गार्ड के बदसलूकी करती महिला (सोशल मीडिया)

Noida News: थप्पड़ बाज महिला के बाद अब अजनारा होम्स सेक्टर-121 का नया मामला सामने आया है। यहां नशे में धुत्त एक लड़की का गार्ड के साथ बदसलूकी करने का वीडियो सामने आया है। गार्ड की शिकायत पर दोनों पक्षों को फेज-2 थाना पुलिस ने बुलाया। इसके बाद दोनों युवतियों का 151 में चालान किया गया है। बताया गया युवतियां सोसायटी पहुंची और गार्ड ने गेट खोलने में देरी की।

1 मिनट 21 सेकेंड के वीडियो में साफ दिख रहा है युवती नशे में धुत्त है। वह पहले गार्ड का कालर पकड़ती है। इसके बाद उससे बदसलूकी करती है। गार्ड पीछे हाथ बांधकर खड़ा रहता है। कुछ देर में युवती गार्ड के सिर की टोपी को उतारकर फेंक देती है। हालांकि इस दौरान उसके साथ एक खड़ी एक और युवती उससे ये सब करने को मना करती है। लेकिन वह नहीं मानती है। वह भी मोबाइल लेकर वीडियो बनाती हुई दिख रही है।

थाना फेज-3 पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियों अजनारा होम्स 121 में किराए पर रहती है। पुलिस ने बताया कि दोनों में से कॉलर पकड़ने वाली का नाम अंजली है वह नैनीताल की रहने वाली है। वहीं दूसरी काकुल है। अंजली का फूड सप्लीमेंट का काम है जिसे जिम में सप्लाई किया जाता है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही युवतियां नशे में घुत्त थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story