×

Noida Video Viral: नोएडा मेट्रो में भूत बन कर घूम रही महिला का वीडियो वायरल, जानें कौन है ये ?

Noida Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़ी खबरें आती रहती हैं। मेट्रो से जुड़े कुछ वीडियो काफी वायरल होते रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 Jan 2023 6:25 AM GMT
X

Noida Video Viral

Noida Video Viral: दिल्ली मेट्रो देश के सबसे बेहतरीन मेट्रो में से एक है। यह दिल्ली-एनसीआर की लाइफलाइन बन चुकी है। बेहद घनी आबादी वाली दिल्ली में अगर मेट्रो ना होता तो समय पर कहीं पहुंचना काफी मुश्किल होता। सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़ी खबरें आती रहती हैं। मेट्रो से जुड़े कुछ वीडियो काफी वायरल होते रहे हैं। इन दिनों नोएडा मेट्रो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो एक मेट्रो रेल के कोच का है, जिसमें यात्री बैठे नजर आ रहे हैं। तभी एक महिला मंजुलिका के गेटअप में प्रवेश करती है और यात्रियों को डराने लगती है। सीट पर बैठे कुछ यात्री महिला को देखकर अचानक घबरा जाते हैं। एक शख्स तो डर के मारे अपनी सीट छोड़कर भाग जाता है। कोच में सफर कर रहे अन्य यात्री मंजूलिका के वेशभूषा में नजर आ रही महिला को हैरानी भरे नजरों से देख रहे होते हैं।

इंटरनेट पर नोएडा मेट्रो का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो कब का है और मंजुलिका के गेटअप में नजर आ रही महिला कौन है, इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन यानी डीएमआरसी की ओर से भी वायरल वीडियो पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि पिछले महीने यानी दिसंबर 2022 में दिल्ली मेट्रो ने एक मजेदार ट्वीट किया था। ट्वीट में लोगों को दिल्ली मेट्रो का अधिक से अधिक इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री विद्या बालन की दो तस्वीरें शेयर की गई थीं। इनमें से एक भूलभुलैया फिल्म की मंजुलिका की थीं और दूसरी थी परिणीता फिल्म की ललिता की। फोटो शेयर करते हुए डीएमआरसी ने लिखा था, जाम में फंसने के बाद हम सब हॉरर फिल्मों के पात्रों जैसे हो जाते हैं। शांत रहिए और दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल कीजिए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story